दिल्ली

दिल्ली में आज बारिश के आसार, बढ़ सकती है ठंड

दिल्ली में आज सुबह का तापमान 13 डिग्री रिकॉर्ड किया गया है, लेकिन आज का न्यूनतम

तापमान 10 डिग्री तक जा सकता है. मौसम विभाग के मुताबिक आज का अधिकतम तापमान 18 डिग्री रिकॉर्ड किया गया है. दिल्ली में आज आसमान साफ है. मौसम विभाग ने आज दिल्ली एनसीआर में बारिश की आशंका जताई है.

लगभग सप्ताह भर की राहत के बाद दिल्ली में एक बार फिर से ठंड का दौर शुरू होने वाला है. मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली में एक बार फिर से कड़ाके की सर्दी दस्तक देने वाली है. मौसम विभाग के मुताबिक 8 से 11 दिसंबर तक सर्दी एक बार फिर राजधानी को सताने जा रही है.

दिल्ली में आज बारिश

दिल्ली और पश्चिम यूपी में कल शाम बारिश हुई है, ऐसे में दो दिन में सर्दी के फिर से लौटने का अनुमान जताया जा रहा है. इधर हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के पहाड़ी इलाकों में एक बार फिर से बर्फबारी शुरू हो चुकी है.

दिल्ली में आज सुबह का तापमान 13 डिग्री रिकॉर्ड किया गया है, लेकिन आज का न्यूनतम तापमान 10 डिग्री तक जा सकता है. मौसम विभाग के मुताबिक आज का अधिकतम तापमान 18 डिग्री रिकॉर्ड किया गया है. दिल्ली में आज आसमान साफ है. मौसम विभाग ने आज दिल्ली एनसीआर में बारिश की आशंका जताई है.

वैष्णो देवी में बर्फबारी

जम्मू-कश्मीर के वैष्णो देवी हिमाचल प्रदेश के कुल्लु और मनाली में लगातार बर्फ गिर रही है. वैष्णो देवी में भवन, भैरों घाटी और सांझीछत मार्ग तक सोमवार सुबह से दिन में देर तक रुक-रुक कर बारिश और बर्फबारी हुई है. वैष्णो देवी ही नहीं पश्चिमी विक्षोभ की वजह से सोमवार को ऊंचाई वाले कई इलाकों में हल्की और भारी बर्फबारी हुई है.

हिमाचल प्रदेश के पर्यटन स्थल सोलंगनाला, फातरु, कोठी में बर्फबारी शुरू हो गई थी. जबकि ऊपरी इलाकों गुलाबा, हनुमान टिब्बा, जलोड़ी दर्रे में रविवार देर रात से ही बर्फबारी हो रही है. लाहौल स्पीति, किन्नौर, शिमला, कुफरी में भी हिमपात हुआ है जबकि कुल्लू समेत निचले इलाकों में रुक रुक कर बारिश हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *