मनोरंजन

Sadak 2 Trailer Out: ‘सड़क 2’ के ट्रेलर में छाये संजय दत्त, पूजा भट्ट ने कहा- यह तुम्हारे लिए संजू

आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट की फ़िल्म सड़क 2 का ट्रेलर बुधवार को रिलीज़ कर दिया गया। ट्रेलर पहले मंगलवार को आने वाला था, मगर अज्ञात कारणों से एक दिन देरी से जारी किया गया। सड़क 2 को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया है, जो क़रीब 20 साल बाद निर्देशन में लौटे हैं। आइए जानते हैं, सड़क 2 के ट्रेलर की ख़ास बातें।

सड़क 2 इस साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में शामिल है। कोरोना वायरस लॉकडाउन में सिनेमाघर बंद होने की वजह से फ़िल्म को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर 28 अगस्त को रिलीज़ किया जा रहा है। ट्रेलर को आलिया भट्ट ने शेयर किया है। इसके इंट्रोडक्शन में लिखा है- तीन धाराएं, तीन कहानियां और एक सफ़र।

ट्रेलर की शुरुआत महेश भट्ट की कल्ट फ़िल्म सड़क के दृश्यों से होती है। टैक्सी ड्राइवर बने संजय दत्त और पूजा भट्ट नज़र आते हैं। आलिया भट्ट का किरदार किसी फ़र्ज़ धर्म गुरु का भंडाफोड़ करने निकला है। इस जर्नी में आदित्य और संजय दत्त उनके हमराह बनते हैं। पूजा भट्ट को सड़क 2 में फोटो फ्रेम में इस्तेमाल किया गया है।

ट्रेलर आगे बढ़ता है तो कुछ और किरदार खुलते हैं। इनमें सबसे उल्लेखनीय मकरंद देशपांडे हैं, जो एक आध्यात्मिक गुरु के किरदार में दिख रहे हैं। आलिया का शुरुआती डायलॉग शायद मकरंद के रेफरेंस में ही है। मकरंद का लुक और शख्सियत काफ़ी रहस्मयी है। सड़क 2 का वो सरप्राइज़ हो सकते हैं। वहीं, जिशु सेन गुप्ता, मोहन कपूर भी दिखाई देते हैं। हालांकि उनके किरदारों को अभी खोला नहीं गया है।

सड़क 2 के ट्रेलर को पूजा भट्ट ने संजय दत्त को समर्पित किया है। पूजा ने लिखा- संजू… यह तुम्हारे लिए है।

ट्रेलर में बहुत सारी चीज़ें अस्पष्ट रह गयी हैं, जिसकी वजह से कन्फ्यूज़िंग लगता है। तीन कहानियों को समाहित करने के चक्कर में एक भी कहानी सही से उभरकर नहीं आ पाती। ट्रेलर ख़त्म होने के बाद ज़हन में कई सवाल बचे रह जाते हैं। सब कुछ अधूरा-अधूरा लगता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *