राफेल की फाइल गायब होने पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- ये बड़े शर्म की बात है

बीजेपी के असंतुष्ट सांसद और बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने राफेल से जुड़े दस्तावेज के गायब होने को बहुत शर्मनाक और दुखद बताया.

नई दिल्ली, स्टार सवेरा ।

बीजेपी के असंतुष्ट सांसद और बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने राफेल से जुड़े दस्तावेज के गायब होने को बहुत शर्मनाक और दुखद बताया. बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबडी देवी और उनके परिजनो से मुलाकात के बाद सिन्हा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, रक्षा मंत्रालय से दिनदहाड़े फाइल का गायब हो जाना वह भी आखिरी वक्त पर जब कोर्ट में पुनर्विचार याचिका दाखिल की गयी हो दुखद और शर्मनाक है, बीजेपी नेता ने कहा, उस वक्त ये कहना कि फाइलें गायब हो चुकी है दस्तेवाज गुम हैं तो मैं समझता हूं कि यह बडे शर्म और दुख की बात है. यह (फाइल) गायब भी हुई है तो रक्षा मंत्रालय से.

पटना साहेब के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने साफ कर दिया है कि वे एक बार फिर पटना साहेब (Patna Saheb) से चुनाव मैदान में होंगे. गुरुवार को बिहारी बाबू पटना में थे और पटना आगमन के बाद वे सीधे राबड़ी देवी से मिलने उनके घर पहुंचे. उसके बाद उन्होंने कहा कि जैसा मैंने कहा था पटना साहेब मेरी पहली पसंद है, पटना साहेब मेरी दूसरी पसंद है और पटना साहेब मेरी आखिरी पसंद है. शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने कहा कि स्थिति चाहे जो भी हो लोकेशन वही रहेगी पटना, पटना, पटना. जहां तक पार्टी का सवाल है तो बिहारी बाबू ने साफ कहा कि ज़्यादा कुछ सोचने विचारने का वक्त आ गया है लेकिन सही वक्त पर ही सही बातें करूंगा.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) द्वारा सभी 40 सीटें जीतने के दावे पर बिहारी बाबू ने कहा कि यह एक कहने की बात है, एक्सप्रेशन है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित साह (Amit Shah) तो हर विधानसभा चुनाव के पूर्व दो तिहाई बहुमत से जीत का दावा करते हैं लेकिन आप देखिए कि परिणाम क्या आता है. उनके अनुसार वह एक खयाली पुलाव हो सकता है हकीकत नहीं हो सकता है. आने वाला समय बता देगा आंधी किसकी है और किस ओर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *