खेल

श्रीलंकाई खिलाड़ी पर मिली थी हेरोइन, बोर्ड ने तत्काल प्रभाव से कर दिया सस्पेंड

श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने प्रतिबंधित नशीला पदार्थ मिलने की वजह से गिरफ्तार किए गए अपने एक खिलाड़ी को सस्पेंड कर दिया है।

कोलंबो, श्रीलंकाई टीम के तेज गेंदबाज शेहान मदुशनका (Shehan Madushanka) को शनिवार को पुलिस ने प्रतिबंधित नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया था। अब श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने शेहान मदुशनका को कड़ी सजा दिया है। एसएलसी ने तेज गेंजबाज शेहान मदुशनका को हर तरह की क्रिकेट से तत्काल प्रभाव से बैन कर दिया है। देश के क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार को कहा कि उसे अवैध ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

श्रीलंका पुलिस ने कहा है शनिवार को शेहान मदुशनका को 2.7 ग्राम हेरोइन के साथ पुलिस ने पकड़ा था और फिर बाद में उनको 2 जून तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। उधर, श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान में कहा है, “सस्पेंड करने का निर्णय तब तक बरकरार रहेगा जब तक एसएलसी द्वारा मामले की पूरी जांच नहीं की जाती।” अंतरराष्ट्रीय डेब्यू मैच में हैट्रिक लेकर सुर्खियां बटोरने वाले शेहान इस बार गलत काम की वजह से खबरों में हैं।

बता दें कि 25 साल के शेहान मदुशनका ने साल 2018 में बांग्लादेश के खिलाफ जनवरी में अपना वनडे इंटरनेशनल डेब्यू किया था। उसी मैच में शेहान मदुशनका ने हैट्रिक ली थी। एक वनडे मैच और दो टी20 इंटरनेशनल मैच श्रीलंकाई टीम के लिए खेल चुके शेहान मदुशनका चोट के कारण टीम से बाहर हो गए थे। शेहान मदुशनका ने फरवरी 2018 में अपने दोनों टी20 इंटरनेशनल मैच खेले थे, जिनमें वे सिर्फ दो विकेट चटका पाए थे।

श्रीलंकाई पुलिस से जुड़े एक अधिकारी ने कहा कि जब रविवार को शेहान मदुशनका को पनाला शहर में हिरासत में लिया गया था, तब उनके पास दो ग्राम से अधिक हेरोइन थी। पुलिस ने कहा कि कोरोना वायरस के कारण लगे देशव्यापी लॉकडाउन के बीच शेहान मदुशनका गाड़ी चला रहे थे, तब उन्हें रोका गया। उस दौरान उनके साथ गाड़ी में एक और व्यक्ति था। इन दोनों से पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *