बड़ी खबर मनोरंजन

Sushant Singh Rajput Case: अंकिता लोखंडे का सपोर्ट करने पर देवोलीना हुईं ट्रोल, एक्ट्रेस ने एक-एक को दिया जवाब

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे लगातार सोशल मीडिया के जरिए न्याय की मांग कर रही है। वहीं, कुछ लोग इसी केस में गिरफ्तार हुईं रिया चक्रवर्ती के समर्थन में खड़े हैं। अंकिता लोखंडे को भी फिल्मी जगत की कई हस्तियां सपोर्ट कर रही हैं। टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी अंकिता को सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट लिखा था। इसके बाद कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की और एक्ट्रेस ने इसका करारा जवाब दिया है।

दरअसल, पहले एक्ट्रेस ने अंकिता लोखंडे का समर्थन करते हुए अपने ट्वीट में लिखा था- ‘वह जो भी हो, लेकिन मुझे पूरे दिन यह कहना चाहिए कि 2 सेकेंड के फेम के लिए वो हमारी प्रिय अंकिता लोखंडे को टारगेट करती हैं। सच में यह तो हद ही हो गई है। कहां से आते हैं यह लोग और कौन सी दुनिया में जीते हैं। अंकिता आपको ज्यादा से ज्यादा ताकत।’ देवोलीना के इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने एक पुराने मामले को लेकर देवोलीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

यूजर्स एक्ट्रेस की तुलना रिया चक्रवर्ती से कर रहे हैं, इस पर एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया है। अभी रिया जेल में हैं और यूजर्स उस मामले को याद कर रहे हैं, जिसमें देवालीना को भी पुलिस जांच का सामना करना पड़ा था। दरअसल, एक्ट्रेस का नाम हीरा व्यापारी राजेश्वर उदानी के किडनैपिंग और हत्या के मामले में सामने आया था, जिसके बाद उन्हें पुलिस जांच से गुजरना पड़ा था। यूजर्स का कहना है कि रिया पर लगे आरोप सिद्ध होने तक इंतजार करना चाहिए।

देवोलीना ने सिर्फ एक यूजर को ही नहीं, कई यूजर्स को एक-एक करके जवाब दिया है। एक यूजर ने लिखा- ‘आप भी कुछ दिन पहले जेल और कोर्ट के चक्कर काट रही थीं’ तो एक्ट्रेस ने लिखा- ‘भगवान की कृपा से ऐसी नौबत नहीं आई मेरी। भगवान ना करे, लेकिन कहीं आपके चक्कर ना लग जाए। संभल के रहिएगा।’ दूसरे यूजर ने लिखा मर्डर केस की तरह इस केस में भी रिया से पूछताछ ही की जा रही है तो एक्ट्रेस ने लिखा-‘और हां मैंने कभी ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया और ना ही किसी को दिया और ना किसी के पैसों का इस्तेमाल किया, आशा है आप मेरा मतलब समझ गए होंगे।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *