बड़ी खबर मनोरंजन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के स्टार्स के हर एपिसोड की फीस, सबसे ज्यादा इनकी है कमाई

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 12 साल पूरे होने जा रहे हैं। इतने साल बाद भी ये कॉमेडी शो सभी का मनोरंजन कर रहा है।

नई दिल्ली,  टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सभी का फेवरेट है। इस शो के हर किरदार को फाफी पसंद कर किया जाता है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के 12 साल पूरे होने जा रहे हैं। इतने साल बाद भी ये कॉमेडी शो सभी का मनोरंजन कर रहा है।

शुरुआत से ही ये शो दर्शकों के बीच अपनी लोकप्रियता बनाए हुए है। फैंस हमेशा ही अपने फेवरेट स्टार्स के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। उनकी पर्सनल लाइफ से लेकर उन्हें कितनी फीस मिलती है ये सब। आइए जानते हैं दिशा वकानी, दिलीप जोशी, शैलेष लोढ़ा, मुनमुन दत्ता सहित कई कलाकारों को हर एपिसोड के लिए कितनी फीस मिलती है?

एबीपी लाइव में छपी खबर के मुताबिक, कॉमेडी शो में जेठालाल चंपकलाल की भूमिका निभाने वाले दिलीप जोशी को हर एपिसोड के लिए 1.5 लाख रुपये मिलते हैं। जेठालाल इस शो की जान हैं। दिलीप जोशी को शो के अन्य कलाकारों की तुलना में सबसे ज्यादा मेहनताना मिलता है।
इस टीवी सीरियल में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी फिलहाल मैटेरनेटी लीव पर हैं। उन्होंने साल 2015 में कारोबारी मयूर पंड्या से शादी की थी। उनकी कुल दौलत करीब 37 करोड़ रुपये है।

शो में बबीता का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता के बारे में सुने में आता है कि उन्हें हर एपिसोड के​ लिए 35-50 हजार रुपये मिलते हैं। शो में ब​बीता भाई और जेठा लाल के बीच खट्टी मीठी नोंक झोंक काफी पसंद की जाती है।

तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेष लोढ़ा की दौलत एक अनुमान के मुताबिक 7 करोड़ रुपये है। उन्हें कॉमेडी शो करने पर प्रति एपिसोड 1 लाख रुपये दिए जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *