श्रीनगर और अवंतीपुरा एयरबेस पर हमलों को अंजाम दे सकते हैं आतंकी

High Alert For Srinagar and Awantipora air bases खुफिया इनपुट में जानकारी मिली है कि आतंकी जम्मू कश्मीर के श्रीनगर और अवंतीपुरा एयरबेसों को निशाना बना सकते हैं।

नई दिल्ली, स्टार सवेरा ।

High Alert For Srinagar and Awantipora air bases आतंकवादी जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर और अवंतीपुरा एयरबेस पर हमलों को अंजाम दे सकते हैं। खुफिया इनपुट में इसको लेकर आगाह किया गया है। इस अलर्ट के मद्देनजर श्रीनगर और अंवतीपुरा एयरबेस के चारो ओर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इन एयर बेसों के आस पास सुरक्षा बलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है। यही नहीं सुरक्षा भी कड़ी कर दी गई है। सरकार से जुड़े सूत्रों ने यह जानकारी दी है। इससे पहले इसी हफ्ते सुंजुवान आर्मी कैंप के बाहर एक संदिग्ध को पकड़ा गया था।

पुलवामा आतंकी हमले के बाद सुरक्षा बलों और सेनाओं की जवाबी कार्रवाइयों के बाद आतंकियों में बौखलाहट है। इसकी वजह से बीते कुछ दिनों से कश्‍मीर में आतंकी ज्‍यादा सक्रिय नजर आ रहे हैं। सुरक्षा बल भी मुस्‍तैद हैं और मुठभेड़ों में आतंकियों को मार गिराया जा रहा है। अभी कल ही दक्षिण कश्मीर के पुलवामा और शोपियां में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में छह आतंकियों को मार गिराया था।
इसमें पुलवामा जिले के डलीपोरा में जैश कमांडर और 15 लाख के इनामी खालिद भाई समेत उसके दो साथियों को मार गिराया गया। इस दौरान सुरक्षा बलों के दो जवान भी शहीद हो गए, जबकि एक अन्य जख्मी हुए है। वहीं, क्रॉस फायरिंग में एक स्थानीय युवक की भी मौत हो गई। शहीद जवान की पहचान संदीप (28), गांव-बेहलबा, तहसील-रोहतक, जिला-रोहतक, हरियाणा के रूप में हुई है। मुठभेड़ में कानपुर देहात के डेरापुर कस्‍बे के रोहित यादव घायल हो गए थे जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *