क्राइम

4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाला टिक टॉक स्टार ही निकला कातिल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नैना की हत्या के बाद पुलिस ने शेरू के मददगार तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि हत्या के बाद से शेरू फरार था. गाजियाबाद पुलिस ने शेरू पर बीस हजार का इनाम घोषित कर टीमों को उसकी तलाश में लगा दिया था.

गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र के तुलसी निकेतन इलाके में 19 वर्षीय नैना की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी. नैना से शेरू उर्फ शाहरुख एक तरफा प्यार करता था. उसी एक तरफा प्यार के चलते शेरू ने बाजार जाते समय 17 जून की शाम को नैना की चाकू से वार कर हत्या कर दी थी. हत्या कर शेरू फरार हो गया था. पुलिस ने शेरू पर बीस हजार का इनाम घोषित कर दिया था. पुलिस ने अब उसे गिरफ्तार कर लिया है.

नैना की हत्या के बाद पुलिस ने शेरू के मददगार तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि हत्या के बाद से शेरू फरार था. गाजियाबाद पुलिस ने शेरू पर बीस हजार का इनाम घोषित कर टीमों को उसकी तलाश में लगा दिया था. पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.
गिरफ्तार हत्यारोपी शेरू का टिक टॉक काफी लोग पसंद करते थे.

इसके यूट्यूब और टिक टॉक पर करीब 4 लाख 10 हजार फॉलोअर्स हैं. जानकारी के मुताबिक शेरू नैना से एक तरफा प्यार करता था. नैना की शादी किसी और से होने वाली थी. शेरू नहीं चहता था कि नैना किसी और के साथ रहे, इसलिए 17 जून को शेरू यह सोचकर नैना के पास पहुंचा था कि या तो वह उसके साथ आएगी यदि नहीं आई तो उसे वहीं चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया जाएगा

.नैना ने साथ जाने से मना किया तो शेरू ने उसकी चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. इस दौरान शेरू के मुंह पर लिपटा हुआ कपड़ा खुल गया और वह पहचान लिया गया, लेकिन वह मौके से भागने में कामयाब हो गया था. पुलिस तभी से उसकी तलाश में जुटी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *