IPL में कोहली की RCB के खराब प्रदर्शन पर माल्या का तंज, बताया- कागजी शेर

माल्या ने कहा कि विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम हमेशा कागजों पर अच्छी रही है. विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, मार्कस स्टोइनिस और शिमरॉन हेटमेयर व टिम साउदी जैसे स्टार खिलाड़ियों से सजी बेंगलुरु का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा.

नई दिल्ली, स्टार सवेरा ।

आईपीएल के मौजूदा सीजन में खराब प्रदर्शन के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टूर्नामेंट (आरसीबी) से बाहर हो चुकी है. हार के बाद विराट कोहली की टीम की दिग्गजों ने आलोचना भी की है. इसी कड़ी में आईपीएल बेंगलुरु टीम के पूर्व मालिक विजय माल्या ने भी आरसीबी पर तंज कसा है.

माल्या ने कहा कि विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम हमेशा कागजों पर अच्छी रही है. विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, मार्कस स्टोइनिस और शिमरॉन हेटमेयर व टिम साउदी जैसे स्टार खिलाड़ियों से सजी बेंगलुरु का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा.

माल्या ने ट्वीट कर कहा, ‘इस टीम के पास अच्छी लाइन-अप थी, लेकिन यह केवल पेपर पर ही नजर आई.’ बता दें कि बेंगलुरु को आईपीएल के 12वें सीजन में शुरुआती 6 मैचों में हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि टीम ने इसके बाद 5 मैच जीते थे.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु भले ही आईपीएल के 12वें सीजन में 7वें पायदान पर रही हो, लेकिन कप्तान विराट कोहली मानते हैं कि उनकी टीम ने प्रतियोगिता के दूसरे हाफ में अच्छा प्रदर्शन किया, जिसके कारण यह सीजन ज्यादा खराब नहीं रहा.
बेंगलुरु के कप्तान कोहली ने अपने फैंस के लिए एक भावुक संदेश भेजा, जिसमें उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘आपके समर्थन और प्यार के लिए सबको धन्यवाद. फैंस, ग्राउंड स्टाफ और सपोर्ट स्टाफ वादा करें कि अगले साल मजबूती के साथ वापसी करेंगे.’

कोहली ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टूर्नामेंट का अंतिम मैच जीतने के बाद कहा, ‘अगर हम दूसरे हाफ को देखें तो हम पहले हाफ में ऐसा प्रदर्शन करना चाहते थे. छह मैच हारने के बाद आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में वापसी करना मुश्किल होता है.’

कोहली ने कहा, ‘हम उस स्थान पर नहीं रहे जहां हम रहना चाहते थे, लेकिन दूसरा हाफ बेहतरीन रहा और ऐसा महसूस नहीं हुआ कि यह सीजन खराब गया. हमने आखिरी के सात में से पांच मैचों में जीत दर्ज की और एक मैच में कोई नतीजा नहीं निकला. हमें इस पर गर्व है.’ बेंगलोर की टीम ने इस सीजन 14 मैचों में कुल 11 अंक अर्जित किए.

कोहली भले ही टीम प्रदर्शन के समर्थन में हों लेकिन माल्या ने टीम के प्रदर्शन को लेकर सवाल उठा दिया है. अब देखने वाली बात होगी कि विराट कोहली की बेंगलुरु की तरफ से कोई जवाब आता है या नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *