क्राइम बड़ी खबर

शादियों में चोरी करने वाला बच्चा गैंग फिर हुआ सक्रिय, लाखों पर हाथ साफ

चोरी की ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई.

सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि एक मासूम से दिखने वाले बच्चे ने बड़े ही शातिराना तरीके से घंटों रेकी करके एक महिला का पर्स चुरा लिया. जिसमें 2 लाख कैश, शगुन के लिफाफों सहित सोने और चांदी की काफी ज्वेलरी रखी थी.

साउथ दिल्ली में फिर से शादियों में चोरी करने वाला बच्चा गैंग के सक्रिय होने की घटनांए सामने आने लगी हैं. हाल ही में गोविंदपुरी इलाके में ऐसी ही घटना सामने आई है जहां एक छोटे बच्चे ने एक शादी से एक महिला का पर्स चुरा लिया. जानकारी के मुताबिक उस पर्स में दो लाख कैश के साथ, शगुन के लिफाफे और काफी ज्वेलरी भी रखी थी.

वारदात सीसीटीवी में कैद

ये पूरा मामला साउथ ईस्ट दिल्ली के कालकाजी इलाके का है. जहां की अग्रवाल धर्मशाला में चोरी की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि चोरी की ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि एक मासूम से दिखने वाले बच्चे ने बड़े ही शातिराना तरीके से घंटों रेकी करके एक महिला का पर्स चुरा लिया. जिसमें 2 लाख कैश, शगुन के लिफाफों सहित सोने और चांदी की काफी ज्वेलरी थी.

दुल्हन की बहन को बनाया निशाना

दरअसल, अग्रवाल धर्मशाला में एक शादी का समारोह था जिसमें चहल पहल के समय ही एक बच्चे ने अच्छे खासे कपड़े पहन कर एंट्री की. उसके बाद बच्चे ने शादी में दुल्हन की मां और बहन को निशाना बनाया जिसके बाद यह बच्चा लगातार इनके पीछे लगा रहा. लगभग फेरों के समय बच्चे ने दुल्हन की बहन को निशाना बनाया.

दुल्हन की बहन के पास एक ऐसा पर्स था जिसमें वो शादी में आए महमानों के दिए गए शगुन के लिफाफे सहित ज्वेलरी लगातार रख रही थी. बताया जा रहा है कि जैसे ही दुल्हन की बहन ने फोन पर बात करनी शुरू की. इतने में ही इस चोर ने चुपचाप पीछे से पर्स उठा लिया और तुरंत रफूचक्कर हो गया.

गौरतलब है कि पहले भी दिल्ली के शादी समारोह में इस तरीके की वारदातें हो चुकी हैं लेकिन बार-बार इस तरीके की वारदात होने से कहीं ना कहीं पुलिस की सुरक्षा में सेंध है. फिलहाल पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है लेकिन यह बच्चा चोर और उसका पूरा गैंग अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *