Aly Goni ने चुपके से शेयर किया जैस्मिन भसीन संग बेडरूम का ये वीडियो, रूठी गर्लफ्रेंड ने कहा…

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन और अली गोनी का रोमांस किसी से छुपा नहीं है, अपने लव एंगल को लेकर दोनों सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। फिलहाल एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में अली गोनी और जैस्मिन भसीन मस्ती करते नजर आ रहे हैं। दोनों बेड पर लेटे हैं और बड़े नॉटी अंदाज में कैमरा के आगे पोज दे रहे हैं। बैकग्राउंड में नॉर्वे के सिंगर औरोरा का गाना रनवे बज रहा है।

बेडरूम में हो रही है मस्ती

बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर Runway चैलेंज चल रहा है।लोग इस चैलेंज को ले रहे है और इस गाने को बैकग्राउंड म्यूजिक के तौर पर इस्तेमाल करके अपने अंदाज में अलग-अलग वीडियो बना रहे हैं। हालांकि जैस्मिन भसीन और अली गोनी ने इस वीडियो को एक अलग ही ट्विस्ट दे दिया है. क्योंकि इस वीडियो के कैप्शन में अली और जैस्मिन ने बताया है कि वो दोनों बहुत आलसी हैं।

अली गोनी ने लिखा ये कैप्शन

वीडियो के कैप्शन में अली ने लिखा, ‘बहुत सोचा कि एक अच्छे व्यू के साथ बाहर जाकर सबकी तरह पोज मारेंगे लेकिन हम दोनों आलसी हैं तो बस यही हो पाया हमसे।’ इस कैप्शन के साथ अली गोनी (Aly Goni) ने बहुत सारे हंसने वाले इमोजी बनाकर अपने इमोशन्स शेयर किए हैं। वीडियो को 17 घंटे में तकरीबन 3 लाख यूजर्स द्वारा लाइक किया जा चुका है।

रूठीं जैस्मिन

हालांकि इस वीडिया का सबसे मजेदार हिस्सा है इस वीडियो पर जैस्मिन भसीन का कॉमेंट। जैस्मिन भसीन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- तुमने मुझसे पूछे बगैर ये वीडियो पोस्ट कर दिया अली। अपनी बात लिखते हुए जैस्मिन ने एक गुस्से वाला इमोजी भी शेयर किया है। जहां तमाम सेलेब्स ने इस वीडियो पर पॉजिटिव और प्यारे कॉमेंट किए हैं वहीं ऐसा लगता है कि इस वीडियो की वजह से जैस्मिन अली से रूठ गईं हैं।