Uber 250 लोगों की करेगी भर्ती, इन शहरों में है नौकरी का मौका

Uber अपनी बेंगलुरु और हैदराबाद स्थित टीमों के लिए करीब 250 इंजीनियरों की भर्ती कर रहा है। कंपनी देश में अपने इंजीनियरिंग और उत्पाद कार्य के लिए संचालन के दायरे का विस्तार करना चाहती है। UBER ने बुधवार को यह जानकारी दी। उबर ने एक बयान में कहा कि हायरिंग के मौजूदा दौर से कंपनी के राइडर और ड्राइवर ग्रोथ, डिलीवरी, ईट्स, डिजिटल पेमेंट्स, रिस्क एंड कंप्लायंस, मार्केट प्लेस, कस्टमर ऑब्सेशन, इंफ्रास्ट्रक्चर, एडटेक, डेटा, सेफ्टी और फाइनेंस टेक्नोलॉजी टीमों को मजबूती मिलेगी।

ये भर्तियां मौजूदा समय में हैदराबाद और बेंगलुरु टेक सेंटर के लिए हैं। Uber के मुताबिक, उसकी विस्तार योजनाएं गतिशीलता और वितरण को और अधिक बेहतर बनाने और दुनिया भर के 10,000 से अधिक शहरों में परिवहन की स्थिति मजबूत बनाने के लिए हैं।

वरिष्ठ निदेशक इंजीनियरिंग, मणिकंदन थंगरथनम ने कहा कि हैदराबाद और बेंगलुरु में हमारी टीम जरूरी वैश्विक मैंन डेट्स पर काम करती है। उन्होंने कहा कि दुनिया भर में अधिक लोगों की सेवा करने के लिए हम अपनी टीमों का विस्तार कर रहे हैं और बेहतर इंजीनियरिंग दिमाग की तलाश कर रहे हैं, ताकि हम सामूहिक रूप से हमारे सभी वैश्विक बाजारों में गतिशीलता और वितरण चुनौतियों का समाधान कर सकें।

उबर ने नई टीम खड़ी करने के लिए संभावित उम्मीदवारों तक पहुंचना शुरू कर दिया है, जिसमें उबर इंफ्रास्ट्रक्चर, ईट्स, मार्केट प्लेस, रिस्क एंड पेमेंट्स, उबर फॉर बिजनेस (यू 4 बी), मार्केटिंग और विज्ञापन प्लेटफॉर्म शामिल हैं।