Baalika Vadhu एक्ट्रेस अविका गोर ने शेयर कीं बॉयफ्रेंड संग तस्वीरें, लिखा- मैं हमेशा के लिए उसकी हूं…

टीवी धारावाहिक बालिका वधू से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अविका गोर को आख़िरकार उनकी ज़िंदगी का प्यार मिल गया। अविका ने इसकी ख़ुशी अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर कुछ रोमांटिक तस्वीरों और एक लम्बे-से नोट के साथ साझा की, जिसमें उन्होंने कहा कि वो हमेशा के लिए उसकी हो गयी हैं। अविका के बॉयफ्रेंड का नाम मिलिंद चंदवानी है। तस्वीरों में अविका मिलिंद के साथ गोवा के बीच पर रोमांस करते नज़र आ रही हैं।

अविका ने अपने नोट की शुरुआत 1947 के आइकॉनिक फ्रेंच गीत La Vie En Rose के शीर्षक से की है, जिसका मतलब होता है Life Is Pink यानि ज़िंदगी ख़ूबसूरत है। अविका आगे लिखती हैं- मेरी दुआओं का जवाब मिल गया। मुझे मेरे जीवन का प्यार मिल गया। यह विनम्र इंसान मेरा है और मैं हमेशा के लिए उसकी हूं। हम सभी को एक साथी की ज़रूरत होती है, जो हमें समझे, विश्वास करे, प्रेरित करे, बढ़ने में मदद करे और सच में हमारे लिए फ़िक्र करे। लेकिन, ज़्यादातर को लगता है कि ऐसा साथी मिलने असंभव है। इसलिए यह सपने जैसा लगता है, लेकिन यह हक़ीक़त है। आप सबके लिए मैं प्रार्थना करती हूं। मैं चाहती हूं कि आप सब भी वही महसूस करें, जैसा मैं आज कर रही हूं। आनंद की पराकाष्ठा। प्यार की प्रचुरता। मेरा दिल गदगद है और जज़्बात बेशकीमती। मैं ऐसा अनुभव करवाने के लिए ईश्वर को धन्यवाद देती हूं। यह मेरे जीवन का सबसे अहम अध्याय होने जा रहा है।

यहां अविका साफ़ करती हैं कि वो अभी शादी नहीं कर रही हैं और आगे लिखती हैं- लोग क्या कहेंगे वाले विचार अब जा चुके हैं। इसलिए इस प्यार के बारे में खुलेआम बताना चाहती हूं। अंत में अविका अपने प्रेमी को छेड़ते हुए लिखती हैं कि इससे ज़्यादा तारीफ़ करूंगी तो मिस्टर चंदवानी चांद तक उड़ेगा। हालांकि, यह गंदा मज़ाक था, लेकिन संगत का असर है। चलो जाओ, सब ख़ुश रहो अब। मैं तुम्हें दिल की गहराइयों से प्यार करती हूं। मुझे पूर्ण करने के लिए शुक्रिया।

फिज़िकल ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर लिखी थी भावुक पोस्ट

हाल ही में अविका ने इंस्टाग्राम पर साड़ी में कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिनके साथ उन्होंने अपने संघर्ष की भी चर्चा की। अविका ने लिखा था- मुझे अभी भी याद है, पिछले साल एक रात, जब मैंने ख़ुद को आईने में देखा तो रो पड़ी। मैंने जो देखा वो मुझे अच्छा नहीं लगा। बड़े हाथ और पैर और थुलथुला पेट। मुझे बहुत कुछ छोड़ना था। अगर यह थायरॉइड या पीसीओडी की वजह से होता तो ठीक था, क्योंकि वो मेरे नियंत्रण से बाहर होता। लेकिन, यह इसलिए हुआ, क्योंकि मैंने कुछ भी खाया, कभी भी खाया और बिल्कुल वर्क आउट नहीं किया। हमारे जिस्म को एहतियात की ज़रूरत होती है, लेकिन मैंने इसका सम्मान नहीं किया।