Jasmin Bhasin और विक्की कौशल के नाम पर हो रहा था ऐसा फ्रॉड, अली गोनी ने किया भांडाफोड़

टीवी एक्टर अली गोनी और जैस्मिन भसीन इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल में से एक हैं। बिग बॉस फेम शहनाज़-सिद्धार्थ, हिमांशी और आसिम की तरह अली और जैस्मिन की जोड़ी को भी लोग खूब पसंद करते हैं। अली जैस्मिन को कितना प्रोटेक्ट करते हैं ये तो आप बिग बॉस में देख ही चुके हैं। हाल ही में अली ने जैस्मिन और बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के नाम पर हो रहे एक फ्रॉड का भांडाफोड़ किया है। अली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उस कंपनी का पर्दफाश किया है जो जैस्मिन और विक्की का नाम लेकर नेटफ्लिक्स के एक शो की कास्टिंग कर रहे थे। एक्टर ने अपनी स्टोरी में साफ-साफ लिखा है कि ये फेक है… ऐसे फ्रॉड्स से सावधान रहें।

क्या है पोस्ट में..

पोस्ट में प्रोजेक्ट का नाम ‘Too Hot To Handle’ बताया गया है। उसके नीचे जानकारी दी गई है कि लीड रोल के लिए लड़के और लड़कियों की आवश्यकता है इसमें कुछ बोल्ड सीन भी हो सकते हैं और कुछ नॉर्मल भी। प्लेटफॉर्म का नाम ‘नेटफ्लिक्स इंडिया’ बताया गया है। जिसके साथ ही ये जानकारी दी गई है सीरीज़ में जैस्मिन भसीन और विक्की कौशल कास्ट होंगे। इसके साथ ही दो आईडी भी दी गई हैं जिसपर लोग अपना पोर्टफोलियो भेज सकते हैं’। इस पोस्ट को अली ने अपने इंस्टा पर शेयर किया और बताया है कि ये पूरी तरह से फ्रॉड है। एक्टर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

अली के बारे में बात करें तो एक्टर टीवी इंडस्ट्री के जानेमाने चेहरे हैं। लेकिन हाल ही में बिग बॉस 14 में नज़र आने के बाद अली की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इज़ाफा हुआ है। खासतौर पर अली और जैस्मिन को साथ में देखना फैंस बहुत पसंद करते हैं। दोनों ने बिग बॉस हाउस में ही एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इज़हार किया था। अब फैंस को इस बात का इंतज़ार है कि दोनों शादी कब करेंगे? लेकिन अली और जैस्मिन का कहना है कि फिलहाल उनका शादी करने का कोई इरादा नहीं है। वो अभी अपनी लव लाइफ एंजॉय कर रहे हैं।