इंडिगो लाई Monsoon Sale Offer, मात्र 998 रुपये में करें हवाई यात्रा

Domestic Carrier IndiGo ने यात्रियों के लिए मॉनसून सेल ऑफर पेश किया है। एयरलाइन मानसून में कम किराए पर टिकटों की बिक्री कर रही है। यह ऑफर 25 जून से शुरू है और 30 जून, 2021 तक चलेगा। ऑफर के तहत यात्रा का समय 1 अगस्त, 2021 से शुरू होकर 26 मार्च, 2022 तक है। इस ऑफर में शुरुआती किराया 998 रुपये से शुरू है। एयरलाइन ने ट्विटर के माध्यम से इसकी जानकारी दी है।

कब शुरू हुई बुकिंग

Indigo के इस घरेलू ऑफर की बुकिंग 25 जून, 2021 को रात 12:01 बजे से 30 जून, 2021 को 23:59 बजे (ऑफ़र अवधि) तक के लिए है। इस स्कीम में एयरपोर्ट फीस और सरकार द्वारा लगाए गए कर शामिल नहीं है।

इन्वेंट्री ऑफर उपलब्ध

एयरलाइन का कहना है कि ऑफर के तहत सीमित इन्वेंट्री उपलब्ध है और इसलिए, छूट दी जाएगी, हालांकि, इन्वेंट्री की उपलब्धता इंडिगो के अधीन है। एयरलाइन के मुताबिक, ‘इस ऑफर को किसी अन्य ऑफर, स्कीम या प्रचार के साथ नहीं जोड़ा जाएगा।

वैक्सीन लेने पर किया था 10% छूट का एलान

इस महीने की शुरुआत में इंडिगो ने उन सभी यात्रियों के लिए 10% किराया छूट की घोषणा की, जिन्होंने COVID-19 वैक्सीन की कम से कम एक डोज ली है। देश में चल रहे टीकाकरण अभियान को बढ़ावा देने के लिए एयरलाइन ने यह ऑफर निकाला था। यात्रियों को यात्रा के लिए जाते समय छूट का लाभ उठाने के लिए एयरपोर्ट के चेक-इन काउंटर और बोर्डिंग गेट पर टीकाकरण का सर्टिफिकेट दिखाना होगा। लाभार्थियों द्वारा कोविड-19 वैक्सीन की एक या दोनों डोज लेने के बाद केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा टीकाकरण सर्टिफिकेट जारी किया जाता है।

मालूम हो कि हाल ही में अन्य एयरलाइन मसलन Vistara, Spicejet ने भी मानसून सेल शुरू किया था।