Raj Kaushal की मौत से टूटीं मंदिरा बेदी, रोनित रॉय के गले लगकर फूट-फूटकर रोईं…देखें अंतिम विदाई की तस्वीरें

फिल्म अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन हो गया है। राज इंडस्ट्री के जानेमाने प्रोड्यूसर और डायरेक्टर थे। बुधवार सुबह दिल का दौरा पड़ने की वजह से राज ने इस दुनिया से अलविदा कह दिया। राज के निधन की खबर से उनके दोस्त और सेलेब्स सदमे में हैं। नेहा धूपिया, कुब्रा सेठ, अमोल पारशर, रोशन अब्बास, रोनित रॉय, टिस्का चोपड़ा समेत तमाम सेलेब्स ने राज के निधन पर दुख ज़ाहिर किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी है। सुबह 11 बजे राज की अंतिम यात्रा निकाली गई जिसकी फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रही हैं।

राज की अंतिम यात्रा की फोटोज़ और वीडियो काफी भावुक करने वाली हैं। इन फोटोज़ में मंदिरा अपने दोस्त रोनित रॉय के गले लगकर फूट-फूटकर रोती नज़र आ रही हैं, वहीं रोनित लगातार उन्हें संभालते दिख रहे हैं। इन फोटोज़ से साफ समझ आ रहा है कि पति के यूं अचानक चले जाने से मंदिरा पूरी तरह टूट गई हैं। इस दौरान मंदिरा ने सफेद शर्ट और ब्लू जींस पहनी हुई है और कुछ फोटोज़ में एक्ट्रेस अपनी पति की बॉडी के साथ एम्बुलेंस में बैठी दिख रही हैं। फोटोज़ में भले मंदिरा मास्क लगाए दिख रही हैं, लेकिन उनकी आंखों से लगातार बहते आंसू किसी से छुप नहीं पा रहे हैं। एम्बुलेंस में मंदिरा के साथ उनके दोस्त आशीष चौधरी भी नज़र आरहे हैं जिनकी आंखों में भी आंसू साफ दिख रहे हैं। 

आपको बता दें कि राज इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं। राज कौशल ने 1999 में आयी म्यूज़िकल रोमांटिक फ़िल्म प्यार में कभी कभी से निर्देशकीय पारी शुरू की थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों का निर्देशन किया। राज को इंडस्ट्री में उनके व्यवहार के लिए भी जाना जाता था। यही वजह है कि उनके साथ काम करने वालों के अलावा तमाम सेलेब्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।