Mimi Trailer Release: मां बनने की खुशी और दर्द के बीच उलझीं कृति सेनन, देखें ट्रेलर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म ‘मिमी’ इस वक्त काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में कृति एक ऐसा किरदार निभाने जा रही हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया है। कृति फिल्म में  सेरेगेट मदर की भूमिका निभाएंगी जो ज़ाहिर है उनके लिए एक नया एक्सपीरियंस होने वाला है। ‘मिमी’ का ट्रेलर भी आज रिलीज़ कर दिया गया है।

क्या है ट्रेलर में..

ट्रेलर की मानें तो फिल्में कृति सेनन राजस्थान की एक स्मॉल टाउन डांसर की भूमिका में नज़र आएंगी और उनके मालिक होंगे पंकज त्रिपाठी। ट्रेलर में दिखाया गया है कि पंकज की मुलाकात एक विदेशी कपल से होती है जो माता-पिता बनना चाहते हैं, और उन्हें तलाश होती है एक सेरोगेट मदर की। पंकज को जब ये बात पता चलती है तो वो कृति से उनकी सेरोगेट मदर बनने की बात कहते हैं। पहले तो कृति ऐसा करने से मना कर देती हैं, लेकिन जब उन्हें पता चलता है कि इसके लिए उन्हें 20 लाख रुपए मिलेंगे और किसी के साथ सोना भी नहीं पड़ेगा तो वो राज़ी हो जाती हैं।

कृति प्रेग्नेंट हो जाती हैं… सब कुछ ठीक चल रहा होता है तभी पता चलता है कि उस कपल को बच्चा नहीं चाहिए  ये जानकर कृति बुरी तरह बिखर जाती हैं और फिर पंकज त्रिपाठी को अपने बच्चे का बाप बता देती हैं। दर्द और खुशी के बीच मां बनने की ये कहानी ट्रेलर से काफी इंट्रेस्टिंग लग रही है अब फिल्म कैसी होगी ये तो रिलीज़ के बाद ही पता चलेगा। आपको बता दें कि फ़िल्म 30 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर एकसाथ स्ट्रीम की जाएगी। फिल्म में कृति और पंकज के अलावा Sai Tamhankar, सुप्रिया पाठक, मनोज पाहवा भी ली रोल में नज़र आएंगे।

आपको जानकार हैरानी होगी कि ‘मिमी’ में अपने किरदार की मांग पूरा करने के लिए कृति ने 15 किलो वजन बढ़ाया है। ‘मिमी’ के अलावा कृति कई फ़िल्मों में नज़र आने वाली हैं। अक्षय कुमार के साथ कृति ‘बच्चन पांडेय’ में दिखेंगी। इससे पहले ‘हाउसफुल 4’ में वो अक्षय के साथ पेयरअप हो चुकी हैं। प्रभास के साथ आदिपुरुष में भी कृति नज़र आने वाली हैं। भेड़िया में कृति वरुण धवन के साथ दिखेंगी।