कृति सेनन का छलका दर्द, बताया आखिर क्यों सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हो गईं थीं सबसे दूर

एक्ट्रेस कृति सेनन ने खुलासा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पिछले साल उन्हें अपने निजी जीवन को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार हो रही बातचीत से दूरी बनानी पड़ी थी। कृति ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे 14 जून, 2020 को अपने को-स्टार और करीबी दोस्त, सुशांत के निधन के बाद कृति के जीवन में भूचाल आ गया था।

कृति का सबसे बुरा अमुभव था 

पीटीआई को दिए इंटरव्यू में कृति ने कहा कि ‘सुशांत की मौत के बाद कृत के इमोशन पोस्ट पर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। इतना ही नहीं दोनों के अफेयर को लेकर भी बातें होने लगी। इस शोर को म्यूट करना मुश्किल था। लेकिन मेरे आस-पास मेरे लोग और परिवार थे जो मेरे साथ खड़े थे। पिछले साल का ये मेरा अनुभव सबसे बुरा था।’

सोशल मीडिया ने बढ़ाई निगेटिविटी

कृति ने आगे कहा,’ मुझे एहसास हुआ कि लोग निराश थे। शायद वे उस हताशा को दूर कर रहे थे। चारों ओर इतना भय, अनिश्चितता और उदासी थी… मैं उन्हें पूरी तरह से दोष नहीं देती। लेकिन ये सच है कि सोशल मीडिया ने इसमें बहुत सारी नकारात्मकता को बढ़ा दिया था।

बता दें कि 2017 में आई फिल्म राब्ता में सुशांत और कृति ने साथ काम किया था। फिल्म के प्रमोशन के वक्त फिल्मा गलियारों में दोनों के अफेयर के चर्चे थे। हालांकि इन सबपर कभी कुछ भी सुशांत या कृति की तरफ से सामने नहीं आया।

मीमी में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति जल्द ही मिमी में दिखाई देंगी, जो 30 जुलाई को नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर रिलीज होने वाली है। लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित फिल्म में कृति एक सरोगेट मा के रूप में दिखाई देंगी। मिमी समृद्धि पोरे द्वारा निर्देशित फीचर माला आई वैयच्य की रीमेक है, जिसने 2011 में मराठी में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था।