Bigg Boss OTT: न्यूड योगा करने के लिए मिला था ऑफर- एक्स कंटेस्टेंट विवेक मिश्रा ने किया कंफर्म

बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी और न्यूड योग गुरु विवेक मिश्रा का दावा है कि उन्हें बिग बॉस ओटीटी का पार्ट बनने के लिए संपर्क किया गया था। वैसे टीवी पर शो दिखाए जाने को लेकर गाइडलाइंस है पर ओटीटी पर निश्चित रूप दिशा-निर्देश इतने सख्त नहीं है। चूंकि रियलिटी शो पहले डिजिटल चैनल पर टेलिकास्ट किया जाएगा, विवेक से पूछा गया था कि क्या वह शो में भाग लेना चाहेंगे और क्योंकि ओटीटी पर न्यूड योगा करके वो इसमें मसाला जोड़ सकते है।

ईटाइम्स से विवेक मिश्रा ने कहा, “मुझे ओटीटी का हिस्सा बनने और इस कंटेंट में मसाला एड करने के लिए न्यूड योगा या सेमी न्यूड योगा करने को कहा गया था। मुझे यह सुनकर हैरानी हुई। उन्होंने कहा कि वे 5 पूर्व प्रतियोगियों की तलाश कर रहे हैं ताकि वे ओटीटी पर बिग बॉस को और मसालेदार बना सके।

विवेक ने आगे कहा कि,’ मैं एक टॉप रियालिटी शो में स्पाइस एड करने के लिए न्यूड योगा क्यों करूंगा। और अगर आप ऐसा कराना चाहते हैं तो इसके पैसे लगेंगे। मुझे न्यूड होने के लिए पर डे 50 लाख रुपए चाहिए। मैं कोई स्टारलेट नहीं हूं ना ही न्यूड योगा के आधार पर किसी शो में आना चाहता हूं।

विवेक ने प्रस्ताव को ठुकरा दिया है और कहते हैं कि वह अर्थहीन शो करने के बजाए पांच साल में किसी अच्छे शो का हिस्सा बनना चाहेंगे, “ईमानदारी से, रियलिटी शो केवल एंकर पर नहीं चलता है, निश्चित रूप से यह योगदान देता है, लेकिन इसकी सफलता का प्रमुख कारण प्रतियोगी और उनके द्वारा दी जाने वाली सामग्री है।’

इसलिए, चाहे वह सलमान खान, करण जौहर या जेनिफर लोपेज हों, वे अपने व्यक्तित्व, बुद्धि और ग्लैमर के साथ शो में शामिल होंगे लेकिन शो तभी हिट होगा जब प्रतियोगी अच्छे होंगे। मैं बेकार प्रोजेक्ट्स, दिखावे, कैमियो की तुलना में 5 वर्षों में एक अच्छा प्रोजेक्ट करना पसंद करता हूं। मेरे पास कुछ लाइन में है।’