Indian Idol 12 फिनाले से पहले ही इस कंटेस्टेंट के हाथ लगा बड़ा ऑफर, करण जौहर ने दिया धर्मा प्रोडेक्शन में गाने का मौका

Indian Idol 12 : ​सोनी टीवी पर आने वाला फेमस सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ हमेशा से ही दर्शकों का फेवरेट शो रहा है। अबतक इस शो ने कई बेहतरीन सिंगर इंडस्ट्री को दिए हैं। इस बार का ‘इंडियन आइडल 12’ भी काफी चर्चा में बना हुआ है। ये शो तेजी से फिनाले की ओर बढ़ रहा है। शो को लेकर न सिर्फ कंटेस्टेंट बल्कि फैंस के बीच भी काफी क्रेज देखने के मिल रहा है। वहीं अब जल्द ही अपकमिंग वीकेंड के फिनाले एपिसोड में ‘इंडियन आइडल’ के सीजन 12 का विनर चुन लिया जाएगा। हालांकि फिलाने से पहले आज रात यानी शनिवार को करण जौहर इस शो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर शो में शामिल होंगे। इस बात का खुलासा इस शो के ऑफिशियल प्रोमो से हुआ है। करण शो के एक कंटेस्टेंट की आवाज से इतने खुश होते हैं कि उन्हें अपनी अपकमिंग फिल्म में गाने तक का ऑफर दे डाला।

प्रोमो में आप देख सकते हैं आज रात के ‘इंडियन आइडल 12’ के सेमीफाइनल एपिसोड में मंच पर करण जौहर की फिल्मों का जादू ​देखने को मिलेगा। सभी कंटेस्टेंट करण की फिल्म के सुपरहिट गाने गाते दिखेंगे। लेकिन कंटेस्टेंट अरुणिता कांजीलाल की मधुर आवाज ने करण के दिल ​को छू लिया। अरुणिमा की आवाज से करण जौहर ही नहीं वहां मौजूद सभी काफी इंप्रेस होते नजर आते हैं। गाना खत्म होते करण पहले अरुणिता की तारीफ करते हुए कहते हैं कि आप ‘सुरों की रानी’ है।

प्रोमो में आगे आप देख सकते हैं कि करण जौहर शो में सबके सामने कंटेस्टेंट अरुणिता को एक नोट सौंपते हुए कहते हैं, ‘मैं आपको अपने दिल की गहराई से बताना चाहता हूं कि मैं धर्मा परिवार में आपका स्वागत करना चाहता हूं। मैंने इस नोट में दिल से लिखा है कि इस साल, मैं अपनी एक फिल्म में आपको एक गाना ऑफर करना चाहता हूं और मुझे आशा है कि यह गीत आपके योग्य होगा।’ करण की ये बात सुनकर अरुणिमा की खुशी का​ ​ठिकाना नहीं होता है।