Raj Kundra Case: पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पहली बार लाइव होंगी शिल्पा शेट्टी! करने जा रही हैं ये बड़ा काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिज़नेसमैन राज कुंद्रा इस वक्त लगातार सुर्खियों में बने हैं। राज पर अश्लील फिल्में बनाने और उसे मोबाइल ऐप पर अपलोड करने का मामला दर्ज है। इसी मामले को लेकर राज इस वक्त जेल में हैं। राज ​कुंद्र की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी उनके परिवार को लगातार ट्रोल भी किया जा रहा है। जहां कई फैंस और स्टार्स उनके साथ खड़े नजर आए तो कई उनके खिलाफ अपना रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं हाल ही में उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी ने भी चुप्पी तोड़ते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। इसी बीच अब राज की गिरफ्तारी के बाद पहली बार पब्लिक अपीयरेंस यानी लोगों के सामने आने वाली हैं।

‘वी फॉर इंडिया’ के जरिएए आएंगी सामने

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार शिल्पा शेट्टी 15 अगस्त को ‘वी फॉर इंडिया’ के जरिए फेसबुक लाइव होंगी। शिल्पा के साथ इस लाइव शो कैंपेन में अर्जुन कपूर, विद्या बालन, दीया मिर्जा, करण जौहर, परिणीति चोपड़ा, सैफ अली खान, सारा अली खान और स्टीवन स्पीलबर्ग संगीतकार ए आर रहमान, रोलिंग स्टोन्स के मिक जैगर, गायक-गीतकार एड शीरन जैसे दिग्गज कलाकार भी शामिल रहेंगे। शिल्पा पति राज कुंद्र के गिरफ्तारी के बाद अपने डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर’ में भी नजर नहीं आईं हैं। वहीं अब वह पहली बार ‘वी फॉर इंडिया’ के जरिए लाइव होंगी। बता दें कि इस शो के जरिए जो भी धनराशि जुटाई जाएगी उसे कोविड-19 राहत मिशनों के लिए दिया जाएगा। इस धनराशि का इस्तेमाल आक्सीजन कंसंट्रेटर्स , वेंटिलेटर, आवश्यक दवाएं और आईसीयू यूनिट जैसी सुविधाएं प्रदान करने के लिए किया जाएगा।

शिल्पा के बेटे ने पोस्ट की थीं तस्वीरें

आपको बता दें कि हाल ही में शिल्पा के बेटे वियान राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। वियान राज कुंद्रा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वियान भी अपने माता- पिता, बहन और अन्य परिवार के सदस्यों के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में वियान राज कुंद्रा ने अपनी मां शिल्पा शेट्टी के साथ अच्छा वक्त बिताते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की ​थीं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।