Kiara Advani के टॉपलेस फोटोशूट पर मचा था बवाल, अब फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने सफाई देते हुए कहा- मुंबई के एक होटल में…

बॉलीवुड के जाने माने सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी अबतक लगभग हर स्टार को अपने कैमरे में कैद कर चुके हैं। डब्बू रतनानी हर साल अपने कैलेंडर के लिए स्टार्स के ग्लैमरस फोटोशूट करते हैं। इस साल भी डब्बू ने अपने 2021 कैलेंडर के लिए कई स्टार्स के बोल्ड फोटशूट किए। लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में रहा था कियारा आडवाणी का टॉपलेस फोटोशूट। इस फोटोशूट की वजह से काफी सुर्खियों में रही थीं। वहीं एक्ट्रेस को उनके टॉपलेस होने के लिए काफी ट्रोल भी किया गया था। यही नहीं डब्बू रतनानी के ऊपर इंटरनेशनल फोटोग्राफर मैरी बार्श को कॉपी करने का भी आरोप लगा था। बार्श ने महज एक स्क्रीनशॉर्ट शेयर करते हुए लिखा था कि ‘मैं बस इसे यहीं छोड़ देती हूं’। वहीं अब एक इंटरव्यू में डब्बू रतनानी ने कियारा आडवाणी के टॉपलेस फोटोशूट पर खुलासा करते हुए सफाई दी है और बताया है कि वह फोटोशूट के लिए टॉपलेस नहीं हुई थीं।

डब्बू रतनानी ने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि साल 2021 कैलेंडर के लिए कियारा आडवाणी टॉपलेस नहीं गई थीं। उनका ये फोटाशूट मुंबई के एक होटल में किया गया था। लेकिन कियारा की तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा था किय वह टॉपलेस होकर शूट करा रही हैं। कियारा का ये फोटो ब्लैक एंड व्हाइट था।

डब्बू रतनानी अपने इंटरव्यू में कहा कि एक ऐसा शॉट को थोड़ा सा क्रिएटव रखना चाहता था। वहीं मुझे लगा कि फेस पर सेक्सी लुक जाना काफी चीप लगाता। बस इसके बाद मैंने एक ऐसा एंगल देते हुए यह शूट किया था जिसमें वह काफी सीजलिंग लग रही थीं। वहीं कियारा आडवाणी ने अरबाज खान के टॉक शो पर इस मुद्दे पर रिएक्ट करते हुए कहा था कि उन्हें इसके बारे में पता भी नहीं चला कि यह सब हुआ।