Aishwarya Rai Bachchan का 27 साल पुराना वीडियो हुआ वायरल, क्राउन पहनें रोते हुए बच्चे को दुलारती आईं नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय इंडस्ट्री में न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। ऐश्वर्या राय आज भले ही सिल्वर स्क्रीन पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं। लेकिन वह सोशल मीडिया पर भी किसी न किसी वजह से चर्चा में बनीं रहती हैं। ऐश्वर्या सोशल मीडिया पर रेगुलर तो नहीं लेकिन हां कभी न कभी किसी खास मौकों पर तस्वीरें पोस्ट कर फैंस से जुड़ी रहती हैं। वहीं उनके फैंन पेज पर भी अक्सर ऐश्वर्या की नई और थ्रोबैक तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती रहती हैं। इसी बीच ऐश्वर्या राय का पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह एक छोटे बच्चे को चुप कराती नजर आ रही हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन का वायरल हो रहा वीडियो आज का नहीं बल्कि मिस वर्ल्ड बनने के बाद का है। क्योंकि इस वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि वह अपने सिर पर क्राउन पहने नजर आ रही हैं। इस वीडियो को एश्वर्या के एक फैन पेज पर शेयर किया गया है। इस दौरान ऐश्वर्या के साथ उनकी मां भी नजर आ रही हैं। ये वीडियो तकरीबन 27 साल पुराना लग रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह स्कूल के बच्चों से मुलाकात करती दिख रही हैं। वहीं इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘ये वीडियो 1994 में ऐश्वर्या राय के मिस वर्ल्ड बनने के बाद की है।’

इसी दौरा वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऐश्वर्या एक छोटे बच्चे को जो कि रो रहा होता है उसे चुप कराती नजर आ रही हैं तो दूसरे क्लिप में वह बच्चों के बीच कुछ चीजें डिस्ट्रिब्यूट करती दिख रही हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं अबतक इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

ऐश्वर्या राय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही तमिल फिल्म ‘Ponniyin Selvan’ में नजर आने वाली हैं। खबरों की मानें तो वह अनुराग कश्यप की ‘गुलाब जामुन’ में भी नजर आ सकती हैं। आखिरी बार ऐश्वर्या राय फिल्म ‘फन्ने खान’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और अनिल कपूर लीड में थे।