‘Bigg Boss 15’ में एंट्री करेंगी ‘तारक मेहता…’ की ये बोल्ड एक्ट्रेस, बिकिनी तस्वीरों को लेकर आईं थीं चर्चा में

सलमान खान होस्टेड शो ‘बिग बॉस 15’ के शुरू होने का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। ‘बिग बॉस 15’ के घर में एंट्री करने वाले लोगों को को लेकर लगातार अलग-अलग खबरें सामने आने लगी हैं। अभी तक कई लोगों के नामों पर अटकलें लगाई जा चुकी है। हालांकि अभी तक किसी भी नाम पर आधिकारिक रुप से मोहर नहीं लगी है। इसी बीच अब शो में छोटे पर्दे के दो फेमस स्टार्स के शामिल होने की खबर सामने आ रह है। इन दोनों को ही शो में हिस्सा लेने के लिए अप्रोच किया गया है। आइए जानते हैं कौन हैं वो दो सेलेब्स…

मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम सोनू यानी निधी भानुशाली और एक्टर रोनित रॉय को ‘बिग बॉस 13’ के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि अभी तक दोनों की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है। खबरों की मानें तो रोनित रॉय से बातचीत चल रही है। जल्द ही साफ हो जाएगा कि सलमान के इस शो में कौन हिस्सा लेगा और कौन नहीं।

आपको बता दें ​कि रोनित रॉय ने टीवी शोज के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया है। वह ‘उड़ान’, ‘कसौटी जिंदगी की’ सीरियल और ‘सैनिक’ और ‘हल्चुल’ जैसे कई शोज में काम किया है। इसके अलावा वह फिल्मों और वेब सीरीज में भी नजर आ चुके हैं।

वहीं IANS के मुताबिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की

‘सोनू’ का रोल निभा चुकीं एक्ट्रेस निधि भानुशाली से भी संपर्क किया गया है। शो में निधी ने आत्माराम भिड़े की बेटी सोनालिका यानी ‘सोनू’ के रोल के रोल से काफी चर्चा में रहीं। निधी आज भले ही ‘तारक मेहता…’ शो का हिस्सा नहीं है लेकिन फैंस के बीच आज भी वह काफी चर्चा में रहती हैं। निधी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। वहीं उनकी बिकिनी तस्वीरें हमेशा ही फैंस को सरप्राइज करती हैं।