किसानों का सपोर्ट करने पर यूज़र ने कपिल शर्मा को किया ट्रोल, ‘कॉमेडी कर चुप-चाप’, तो कॉमेडियन ने पलटकर दिया ये मस्त जवाब

केंद्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे किसानों को बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स का भी साथ मिला है। कई सेलेब्स अब तक किसानों के सपोर्ट में ट्वीट कर चुके हैं। इसी सिलसिले में हाल ही में फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी ट्वीट किया, लेकिन उन्हें एक यूज़र ने ट्रोल कर दिया। यूज़र ने सिर्फ कपिल को ट्रोल किया, बल्कि काफी बदतमीज़ी भरा ट्वीट किया। लेकिन यूज़र की बदतमीज़ी पर कपिल भी चुप नहीं बैठे उन्होंने भी ट्रोलर को बड़े ही अदब से जवाब दिया।

दरअसल, किसानों के विरोध प्रदर्शन का समर्थन करते हुए कपिल ने ट्वीट किया, ‘किसानों के मुद्दे को राजनीतिक रंग ना देते हुए बातचीत से इस मसले का हल निकालना चाहिए। कोई भी मुद्दा इतना बड़ा नहीं होता के बातचीत से उसका हल ना निकले। हम सब देशवासी किसान भाइयों के साथ हैं। यह हमारे अन्नदाता हैं। #farmers’। कपिल के इस ट्वीट में यूज़र ने बदतमीज़ी भरे लहज़े में ट्वीट कमेंट किया, ‘कॉमेडी कर चुप चाप, राजनीति करने की कोशिश मत कर ज्यादा किसान हितैशी बनने की कोशिश मत कर, जो काम तेरा है उस पर फोकस रख’।

यूज़र के इस कमेंट को पढ़कर किसी को भी गुस्सा आ जाएगा, लेकिन कपिल ने बढ़े ही धैर्य के साथ जवाब देते हुए लिखा, ‘भाई साहब मैं तो अपना काम कर ही रहा हूं, कृपया आप भी करें, देशभक्त लिखने से कोई देशभक्त नहीं हो जाता, काम करें और देश की तरक़्क़ी में योगदान दें। 50 rs का रीचार्ज करवा के फ़ालतू का ज्ञान ना बांटे। धन्यवाद #JaiJawanJaiKissan’।कपिल के अलावा कई सेलेब्स ने किसानों के विराध प्रदर्शन का समर्थन करते हुए ट्वीट किया है। फेमस पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा ने लिखा, ‘सरकार को किसानों के साथ बैठकर इस बिल पर चर्चा करनी चाहिए। हम सब किसान परिवारों से आते हैं। मैं हमारे किसान परिवारों के समर्थन में खड़ा हूं। भगवान हमारे किसानों की रक्षा करे’।