IPL 2021 Qualifier 2 Live Streaming: करो या मरो के मैच को लाइव देखने के लिए आजमाएं ये तरीका

IPL 2021 Qualifier 2 Live Streaming: इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 14वें सीजन के अब फाइनल समेत दो मुकाबले बचे हैं। इनमें से एक मुकाबले का समापन आज यानी 13 अक्टूबर को हो जाएगा, जबकि दिल्ली कैपिटल्स की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी। एक बेहद अहम मुकाबले में आज शाम दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला होगा, जो दोनों टीमों के लिए करो या मरो का मैच होगा। जो टीम मुकाबला जीतेगी, वो आइपीएल 2021 के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी और हारने वाली टीम का सफर समाप्त हो जाएगा। ऐसे में ये मुकाबला दिलचस्प होने वाला है, जिसकी लाइव स्ट्रीमिंग और टेलिकास्ट डिटेल्स के बारे में जान लीजिए।

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आइपीएल के 14वें सीजन का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला बुधवार 13 अक्टूबर को खेला जाएगा।

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच यह मैच शारजाह के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है।

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच IPL 2021 के क्वालीफायर 2 मैच में टास शाम 7 बजे होगा।

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाने वाला IPL 2021 का क्वालीफायर मैच शाम 7.30 बजे से शुरू होगा।
दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होने वाले IPL 2021 के क्वालीफायर 2 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हाटस्टार पर देख सकते हैं, जहां हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई भाषाओं में कमेंट्री सुनने को मिलेगी। जियो टीवी पर भी लाइव स्ट्रीमिंग देखी जा सकती है।

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का क्वालीफायर 2 मैच दिल्ली और कोलकाता के बीच होगा, जो स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देखा जा सकता है। टीवी चैनल्स पर भी हिंदी और अंग्रेजी समेत कई भाषाओं में अलग-अलग चैनलों पर कमेंट्री सुनने को मिलेगी।

IPL 2021 Qualifier 2 मैच से जुड़ी तमाम जानकारी और अपडेट के लिए आप दैनिक जागरण की हिन्दी/ अंग्रेजी वेबसाइट पर भी जा सकते हैं।