Aditya Narayan के रिसेप्शन में भारती सिंह ने पति संग की जमकर मस्ती, वीडियो देख लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

बॉलीवुड सिंगर, एक्टर और एंकर आदित्य नारायण और उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस श्वेता हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों ने मौजूदा हालात यानी कोरोना वायरस के चलते परिवार के करीबी लोगों के सामने सात फेरे लिए। लेकिन रिसेप्शन पार्टी में आदित्य ने इंडस्ट्री के कुछ सेलेब्स को इनवाइट किया था। गेस्ट की इस लिस्ट में कॉमेडियन भारती सिंह और और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया का भी नाम शामिल है। इस रिसेप्शन में दोनों ने काफी मस्ती की। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं यूजर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया का जो वीडियो सामने आया है उसमें ये दोनों रिसेप्शन में जमकर एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान भारती व्हाइट कलर का लहंगा पहने बालों में गुलाब के फूलों का गजरा लगाए हुए नजर आ रही हैं तो वहीं हर्ष ब्लू कलर के सूट में हैं। इस वीडियो में भारती को गाने की धुन पर थिरकते हुए भी देखा जा सकता है। ड्रग केस को लेकर भारती- हर्ष की इस वीडियो पर लोगों ने भद्दे कमेंट करने शुरू कर दिए हैं। भारती सिंह के इस वीडियो केा फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

मालूम हो कि हाल ही में भारती और उनके पति हर्ष को एनसीबी ने 21 नवम्बर को गिरफ़्तार किया था। पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, छापे में उनके घर से एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) 86.50 ग्राम गांजा बरामद किया था। दोनों को मजिस्ट्रेट कोर्ट से 15000 हज़ार रुपये के मुचलके पर ज़मानत मिल गयी थी।

आदित्य और श्वेता की बात करें तो दोनों ने 1 दिसंबर को  मंगेतर श्वेता अग्रवाल से मंदिर में शादी की। दोनों ने एक दूसरे को शादी से पहले 11 साल तक डेट किया है। आदित्य और श्वेता अपनी शादी में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहे थे। वहीं शादी के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे।