GHMC polls Result: भाजपा सांसद बोले- पीएम मोदी को 2024 में 15 लोकसभा सीट का उपहार देंगे

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव (GHMC Election)की मतगणना जारी है और रुझानों में भाजपा ने बढ़त बना ली है।  ऐसे में भाजपा सांसद अरविंद धर्मपुरी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि साल 2023 में यहां पार्टी की सरकार बनेगी। लोग बदलाव चाहते हैं, जो आपको यहां दिख रहा होगा। साल 2024 में हम मोदी जी को यहां से 15 लोकसभा सीट उपहार में देंगे। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा लीड कर रही है, हमें विश्वास था और आप शाम तक प्रदर्शन भी देखेंगे। टीआरएस पार्टी डर चुकी है इसकी वजह दुब्बका उपचुनाव में टीआरएस  हारी थी। टीआरएस और केसीआर पार्टी डरी हुई है। ये डर जो भाजपा ने टीआरएस और केसीआर पार्टी में पैदा किया है ये हमें चाहिए और यही हमारी जीत है।

अरविंद धर्मपुरी ने आगे कहा कि जीएचएमसी चुनाव 2021 होने वाले थे, लेकिन दुब्बका उपचुनाव के परिणामों के  कारण टीआरएस में डर पैदा होने के कारण यह चुनाव पहले ही हो गया। उपचुनाव की तरह जीएचएमसी चुनाव में भी जीत मिलेगी। तेलंगाना में बदलाव शुरू हो गया है। साफ है लोग परिवर्तन चाहते हैं।

इससे पहले आज, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी और टीआरएस की एमएलसी के कविथा ने कहा कि उनकी पार्टी को आज जीएचएमसी चुनावों में 100 से अधिक सीटें जीतने में सफल होगी। चुनाव के दौरान भाजपा के कई बड़े नेता प्रचार करने आए और कई झूठे दावे किए।

मेयर का पद इस बार महिला उम्मीदवार के लिए आरक्षित है। कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए बैलट पेपर से चुनाव कराए गए। हैदराबाद नगर आयुक्त में, 2016 की तुलना में 817 नए मतदान केंद्र स्थापित किए गए हैं। 2,146 सामान्य मतदान केंद्र, 1,517 संवेदनशील मतदान केंद्र, और 167 हाइपरसेंसिटिव मतदान केंद्र हैं। पिछले जीएचएमसी चुनाव में, तेलंगाना राष्ट्र समिति ने 99 वार्डों में जीत हासिल की थी। एआइएमआइएम ने 44 सीटें और शेष सात वार्ड अन्य दलों और निर्दलीय उम्मीदवारों ने जीते थे।