KBC 13: अमिताभ बच्चन से कंटेस्टेंट ने जया बच्चन को लेकर पूछा​ लिए ऐसा सवाल, बिग बी बोले- ‘इसी वक्त वापस चली जाएं…’

टीवी का फेमस क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ अबतक न जानें किनते लोगों को मालामाल बना चुका है। ये शो लंबे वक्त से दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। वहीं ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का सीजन 13 भी दर्शकों का खूब मनोरंज कर रहा है। केबीसी 13 का ये ‘स्टूडेंट स्पेशल वीक’ (KBC Student Special Week) सप्ताह चल रहा हैं। इस दौरान देश के कोने-कोने से आए बच्चों ने शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के पूछे गए सवालों के जवाब दिए। खेल के दौरान बिग बी न सिर्फ कंम्प्यूट पर दिए सवाल कंटेस्टेंट से पूछते हैं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में खूब बातें करते हैं। वहीं बिग बी के इस स्वाभाव के चलते साथ छोटा हो या ​बड़ा हर कोई उनके काफी खुलकर बात करता है। लेकिन इस बार शो में एक छोटे कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन से ऐसा सवाल कर दिया कि वह महानायक ने उन्हें शो से जाने के लिए कह दिया।

दरअसल, ‘स्टूडेंट्स वीक स्पेशल’ एपिसोड में अराधी गुप्ता नाम की एक कंटेस्टेंट पहुंचीं जो कि काफी बातूनी थीं। अराधी ने शो के दौरान अमिताभ बच्चन को बताया कि वह बढ़ी होकर एक पत्रकार बनना चाहती हैं। ये बताने की देरी नहीं हुई कि अराधी ने बिग बी से ही उनका इंटरव्यू लेने की इच्छा जाहिर की। इस पर शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने ऐसा करने के लिए हां कर दिया।

बता दें कि अराधी के इस सवाल को सुनते ही अमिताभ एक पल को खामोश हो गए। इसके बाद वह कहते हैं, ‘मिस्टर टीवी जर्नलिस्ट, मैं और इंटरव्यू नहीं करना चाह रहा हूं। आप कृप्या मेरा घर छोड़ के इसी वक्त वापस चली जाएं। यार तुम कमाल के सवाल पूछ रही हो।’ फिर वह कहते हैं, ‘हम घर पर एलेक्सा का इस्तेमाल मैन्युअल रुपर से करते हैं ​इसलिए घर पर ऐसा कुछ होने की संभावना असंभव है।’