तलाक की खबरों के बीच शिल्पा शेट्टी ने शेयर कीं राज कुंद्रा के साथ अपनी शादी की तस्वीरें, लिखा ये मैसेज

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को लेकर फिर से खबरें चल रही हैं कि दोनों तलाक लेने वाले हैं। खबरों के मुताबिक राज की गिरफ्तारी ने शिल्पा को हिलाकर रख दिया है और उनका रिश्ता काफी कमज़ोर हो गया है। इस वजह से शिल्पा अब राज के साथ नहीं रहना चाहतीं और उनसे तलाक लेने वाली हैं। हालांकि इन खबरों पर न तो राज और ना ही शिल्पा और ना ही दोनों की टीम की तरफ से कोई बयान सामने आया है जिनमें इन खबरों की आधिकारिक रूप से पुष्टि की हो, लेकिन हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जो तलाक की खबरों का खंडन करने के लिए काफी है।

शिल्पा ने ये पोस्ट एक खास मौके पर किया है। इस पोस्ट में शिल्पा और राज की 4 फोटोज़ का एक कोलाज है जिनमें दोनों शादी के बंधन में बंधते नज़र आ रहे हैं। इस पोस्ट को देखकर एक बात तो ज़रूर साफ हो गई है कि दोनों का अलग होने के कोई इरादा नहीं है। दरअसल, शिल्पा और राज की शादी को आज 12 साल पूरे हो गए हैं। 22 नवंबर 2009 में दोनों ने शादी की थी। आज अपनी सालगिरह के मौके पर शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है जिसमें राज, शिल्पा की मांग में सिंदूर भरते दिख रहे हैं।

फोटो शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, ’12 साल पहले ये पल…हमने इसे बनाया और वादा किया… उसे पूरा करते रहेंगे, अच्छा समय साथ में बिताते रहेंगे। मुश्किल वक्त प्यार और भरोसे के साथ को सहेंगे। कंधे से कंधा मिलाकर, दिन-ब-दिन♥।12 साल और गिनती नहीं … हैप्पी एनिवर्सरी, कुकी’!