28 साल की उम्र में अक्षय कुमार की मां बनने के बाद इस एक्ट्रेस ने फिल्में छोड़ने का बना लिया था मन, किरदारों को लेकर कही ये बात

अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस शेफाली शाह इन दिनों अपने एक इंटरव्यू को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। जिसमें उन्होंने एक उम्र के बाद अभिनेत्रीयों को मिलने वाले किरदारों के बारे में खुलकर बात की है। साथ ही उन्होंने साल 2005 में आई फिल्म ‘वक्त’ में अक्षय़ कुमार की मां का किरदार निभाया था, जिसको लेकर भी उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है और इस रोल को निभाने के बाद उन्होंने फिल्में छोडने का मन बना लिया था।

न्यूज वेबसाइट ईटाइम्स की खबर के अनुसार शेफाली शाह ने एक साक्षात्कार में बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में एक निश्चित उम्र के बाद महिलाओं को केवल मां-चाची की भूमिकाओं के ऑफर दिए जाते हैं। जबकि 50 साल के पुरुषों ने मुख्य भूमिकाएं निभाना जारी रखते हैं।

उन्होंने आगे कहा, जब फिल्म वक्त में अक्षय कुमार की मां की भूमिका निभाई थी और जब में लगभग 28 साल की थी और एक वक्त के बाद अभिनेत्री ने फिल्मों से इनकार कर दिया। इसके बाद मैंने फैसला किया की अगर मुझे मनचाहे रोल नहीं मिलेंगे तो में काम नहीं करूंगी और घर पर बैठूंगी।

आपको बता दें कि साल 2005 में आई अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म वक्त में शेफाली शाह ने अक्षय कुमार की मां का किरदार निभाया था। जब उनकी उम्र महज 28 साल की थी।

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही जंगली पिक्चर्स की कॉमेडी ड्रामा फिल्म डॉक्टर जी में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह लीड पहली बार डॉक्टर के किरदार में नजर आने वाली हैं। जंगील पिक्चर्स के बैनज तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप कर रही हैं।

इसके अलावा एक्ट्रेस जसमीत रीन के निर्देशन में बन रही कॉमेडी ड्रामा फिल्म डार्लिंग्स में अहम रोल प्ले करती नजर आएंगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट और विजय वर्मा लीड रोल में प्ले करते दिखाई देंगे। फिल्म का निर्माण रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन के बैनर तले गौरी खान, आलिया भट्ट और गौरव वर्मा द्वारा किया जा रहा है।