अंकिता लोखंडे की संगीत सेरेमनी में पहुंची कंगना रनोट, एक्ट्रेस की तस्वीरें शेयर कर कही ये बात

जेएनएन। टीवी और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। वह ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन संग सात फेरे लेने वाली हैं। शादी से पहले उनके घर में कई रस्में चल रही हैं। सोमवार को अंकिता लोखंडे की शादी की संगीत सेरेमनी थी। उनकी इस संगीत सेरेमनी में टीवी और बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे। उनमें से एक अभिनेत्री कंगना रनोट भी हैं।

कंगना रनोट ने सोमवार रात अंकिता लोखंडे की संगीत सेरेमनी में शामिल हुईं। इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अंकिता लोखंडे की संगीत सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं।

एक वीडियो में कंगना रनोट अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के साथ दिखाई दे रही हैं। वहीं एक तस्वीर में उन्होंने अंकिता लोखंडे को गले लगाया हुआ है। इसके साथ की कंगना रनोट ने कैप्शन के जरिए अंकिता लोखंडे और उनके ब्वॉयफ्रेंड की तारीफ भी की है। सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे, कंगना रनोट और विक्की जैन की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। अभिनेत्री के फैंस तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

बात करें अंकिता लोखेंडे की शादी की तो मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ऐसे में शनिवार और रविवार को अभिनेत्री की मेहंदी सेरेमनी हुई। अपनी मेहंदी सेरेमनी में अंकिता लोखंडे ने काफी मस्ती भी की और अपने होने वाले पति विक्की जैन के साथ जमकर डांस भी किया। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के डांस वीडियो को सिलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इससे पहले अंकिता लोखंडे की मेहंदी सेरेमनी की एक तस्वीर सामने आई थी। इस तस्वीर में सिलेब्रिटी मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा उन्हें मेहंदी लगाती हुई नजर आ रही थीं।

वीना नागदा वहीं है जिन्होंने हाल ही में कटरीना कैफ के हाथों में भी मेंहदी रचाई थी। तस्वीर में ट्रेडिशनल ड्रेस में सजी अंकिता लोखंडे का शादी से पहले वाला ग्लो देखते ही बन रहा था। उनकी स्माइल प्रीवेडिंग लुक पर चार चांद लगा रही थी। इंडिया टुडे की रिपोर्ट्स के मुताबिक अंकिता लोखंडे और विक्की जैन14 दिसंबर को शादी करने जा रहा है। दोनों की शादी ग्रैंड हयात में होगी। अंकिता की शादी का फंक्शन तीन दिनों तक चलेगा। 11 को मेंहदी, 12 दिसंबर रविवार को सगाई की रस्म होगी। 13 तारीख को येलो थीम सेलिब्रेशन होगा और हल्दी सेरेमनी होगी। इसी के साथ इंडो-वेस्टर्न म्यूजिक से गूंजती संगीत सेरेमनी 13 तारीख को ही होगी। 14 तारीख को विक्की और अंकिता लोखंडे महाराष्ट्रियन रीति-रिवाज से सात फेर लेंगे। शादी की थीम रॉयल ट्रेडिशनल स्प्लेंडर है।