SBI के क्रेडिट कार्डधारक हैं, तो आप जीत सकते हैं 25,000 रुपये तक का गिफ्ट वाउचर, बस करना होगा ये काम

क्रेडिट कार्ड आज के समय में हर किसी की जरूरत बन गई है। भुगतान की आसान प्रणाली और करीब 50 दिन के ब्याज मुक्त क्रेडिट की वजह से क्रेडिट कार्ड बहुत लोकप्रिय है। वहीं, ऑनलाइन शॉपिंग का चलन बढ़ने के बाद कई तरह का ऑफर होने की वजह से लोग क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करना चाहते हैं। इससे आपको अतिरिक्त बचत हो जाती है। दूसरी ओर अगर आप भारतीय स्टेट बैंक (SBI) के क्रेडिट कार्ड यूजर हैं तो आपके पास 25,000 रुपये तक का Amazon का गिफ्ट वाउचर जीतने का बढ़िया मौका है। SBI क्रेडिट कार्ड जारी करने वाली कंपनी SBI Cards ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है।

SBI Cards ने अपने ट्वीट में कहा है कि अगर आप अपने दोस्तों या रिश्तेदारों को SBI Cards को रेफर करते हैं और वे अगर नया SBI Card बनवाते हैं तो आपको गिफ्ट वाउचर मिलेंगे। SBI Cards ने बताया है कि आपको प्रत्येक रेफरल पर 500 रुपये का Amazon का गिफ्ट वाउचर मिलेगा। आप एक साल में अधिकतम 50 रेफरल के लिए गिफ्ट वाउचर प्राप्त कर सकते हैं।

आइए इस स्कीम (SBI Refer and Earn Programme) से जुड़ी खास बातों पर डालते हैं एक नजर

  • SBI के ‘Refer and Earn Programme’ का लाभ भारतीय स्टेट बैंक के मौजूदा कार्डहोल्डर्स को मिलेगा।
  • अपने दोस्तों या रिश्तेदारों को इस कार्ड के लिए रेफर करने के लिए आपको https://www.sbicard.com/sbi-card-en/assets/docs/html/personal/offers/refer-and-earn/index.html को ओपन करना होगा।
  • यहां नेटबैंकिंग या कार्ड नंबर के जरिए आप अपने परिचितों को रेफर कर पाएंगे।
  • आपके रेफरल से अगर कोई व्यक्ति कार्ड बनवाता है तो 60 दिन के भीतर आपके क्रेडिट कार्ड अकाउंट में रिवार्ड आ जाएंगे।
  • एक कैलेंडर वर्ष में आप अधिकतम 50 लोगों को रेफर करके रिवार्ड प्राप्त कर सकते हैं।
  • इस ऑफर से जुड़ी शर्तों के मुताबिक आपके रेफरल से क्रेडिट कार्ड बनवाने वाले व्यक्ति के पहले पेमेंट के साथ आपको 500 रुपये का अमेजन का गिफ्ट वाउचर मिल जाएगा।