‘​द कपिल शर्मा शो’ पर अक्षय कुमार ने मामा गोविंदा को लेकर कृष्णा अभिषेक से कह दी इतनी बड़ी बात, कहा- ‘मामा से पंगा…’

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा का फेमस कॉमेडी शो ‘​द कपिल शर्मा शो’ हमेशा ही दर्शकों का पसंदीदा रहा है। हंसी और मजेदार किस्सों के लिए फेमस इस शो पर टीवी से लेकर बॉलीवुड तक के फेमस स्टार्स अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आते हैं। इस दौरान स्टार्स फिल्म के साथ अपनी निजि जिंदगी से जुड़े मजेदार किस्से भी फैंस के साथ शेयर करते हैं। वहीं अब इस हफ्ते कपिल शर्मा के शो में पर फिल्म ‘अतरंगी रे’ की टीम आने वाली है। शो में अक्षय कुमार, सारा अली खान और निर्देशक आनंद एल राय शिरकत करेंगे। इस दौरान अक्षय ने शो में ‘सपना’ का रोल निभाने वाले एक्टर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की उनके मामा गोविंदा का नाम लेकर जमकर टांग खिंचाई की। इस दौरान का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। यहां देखें वीडियो…

‘द कपिल शर्मा शो’ पर गेस्ट बनकर पहुंचे अक्षय कुमार ने कृष्णा अभिषेक का मजाक बनाते हुए कहा, ‘कभी नकली अमिताभ जी बनता है, कभी नकली जैकी, सब नकली, लेकिन मामा से पंगा असली लिया है।’ ये सुनते ही वहां मौजूद सारा अली खान के साथ जहां हर कोई जोर-जोर से हंसने लगता है। वहीं कृष्णा की बोलती बंद हो जाती है। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

कपिल शर्मा के शो पर अक्षया कुमार ने अपने मैजिक ट्रिक्स से हर किसी को हैरान कर दिया। उनके जादू को देखकर वहां मौजूद दर्शक ही नहीं बल्कि सारा अली खान और शो की जज अर्चना पूरन सिंह भी हैरान रह गईं थीं। अचानक ही अक्षय अपने जादू से अर्चना के पास रखे हुए चश्मे को पलट देते हैं। इसके अलावा कीकू शारदा विक्की कौशल और कटरीना कैफ की हालिया शादी को लेकर भी कॉमेडी करते दिखे।