आयुष शर्मा बीच सड़क किया इतना खतरनाक स्टंट, वीडियो देख बढ़ जाएंगी सलमान खान की भी धड़कने

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ की सफलता के बाद किसी परिचय के मोहताज नहीं रहे। फिल्म में सलमान ने इनके साथ स्क्रीन जरूर शेयर किया था, पर ‘अंतिम’ पूरी तरह से आयुष को एक हीरो के तौर पर स्थापित कर गई। उन्होंने अपनी दमादार एक्टिंग और एक्शन से साबित कर दिया कि वो आने वाले समय में बॉक्स ऑफिस पर अपना सिक्का जमाएंगे। हाल ही में अंतिम के कुछ एक्शन सीन का शूटिंग वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोगों की सांसें थम रहीं हैं। आयुष शर्मा खतरनाक स्टंट को अंजाम देते नजर आ रहे हैं, फिर भी लोगों ने उन्हें ट्रोल किया।

पैपराजी मानव मंगलानी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आयुष शर्मा बीच सड़क में पीठ के बल सड़क पर लेटे हुए हैं। वो बाइक के पीछे के हिस्से को पकड़ते हैं और कहते हैं, भगा रे। बाइक को जैसे ही रेस देते हैं, आयुष पीठ के बल घिसटने लगते हैं। इस खतरनाक स्टंट को करते हुए आयुष ने शेफ्टी के लिए पीठ के नीचे कुशन लगाया हुआ है, जिसके सहारे वह रोड पर घिसट रहे हैं। जैसे ही शॉट खत्म होता है तो बाइक रुक जाती हैं और फिल्म के क्रू मेंबर्स आयुष के पास पहुंच जाते हैं। यहां देखें वीडियो…

इस वीडियो के वायरल होते ही लोग दांतों तले उंगलियां दबा रहे हैं। लोगों का मानना है कि अंतिम के लिए आयुष ने काफी मेहनत की है। तो वहीं कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। लोग आयुष को नेपोटिज्म का प्रोडक्ट बता रहे हैं। तो कोई कह रहा है कि ये सब सिफारिशी हैं। वैसे आयुष के काम की इस फिल्म में लोगों ने काफी तारीफ भी की है।

बता दें कि ये आयुष की दूसरी फिल्म है जो पिछले साल रिलीज हुई थी। लॉकडाउन की पाबंदियों के बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। ‘लवयात्री’ आयुष की पहली फिल्म थी। वैसे सलमान खान पर आयुष को प्रमोट करने की बातें होती रही हैं। आयुष, सलमान की बहन अर्पिता के पति हैं।