बजट पर पीएम मोदी कल भाजपा कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित, जेपी नड्डा समेत कई पार्टी नेता सुनेंगे भाषण

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा, केंद्रीय मंत्री और पार्टी के सांसद बुधवार को यहां अंबेडकर भवन में केंद्रीय बजट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन को सुनने के लिए एकत्र होंगे। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने कहा कि मुख्यमंत्रियों, विधायकों और पदाधिकारियों सहित पार्टी के राज्य स्तर के नेता संबंधित मुख्यालय में भाषण सुनेंगे।

उन्होंने कहा कि जिला स्तर पर महापौरों सहित भाजपा के पदाधिकारी और निर्वाचित सदस्य स्थानीय कार्यालयों में प्रधानमंत्री की बात सुनेंगे और पार्टी उनके संबोधन के प्रसारण के लिए बड़ी स्क्रीन लगाएगी। साथ ही कहा कि पार्टी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, राज्य इकाइयों के अध्यक्ष, पदाधिकारी और नेता अपने-अपने प्रदेश मुख्यालयों में प्रधानमंत्री मोदी का संबोधन सुनेंगे।

भाजपा सांसद पांच और छह फरवरी को अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों में करेंगे प्रेस वार्ता

बजट के विभिन्न पहलुओं पर प्रकाश डालने के लिए भाजपा सांसद पांच और छह फरवरी को अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों में प्रेस वार्ता करेंगे। बलूनी ने कहा कि जिन सांसदों को इन तारीखों पर मीडिया को संबोधित करने का मौका नहीं मिलता है, वे 12 और 13 फरवरी को ऐसा कर सकते हैं। पीएम मोदी ने मंगलवार को कहा कि वह बजट और आत्मनिर्भर भारत के मुद्दे पर बोलने के लिए भाजपा द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करेंगे।

आपदा के बीच यह बजट विकास का नया विश्वास लेकर आया: पीएम मोदी

बता दें कि मंगलवार को बजट पेश होने के बाद पीएम मोदी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। पीएम मोदी ने बजट को आमजन के अनुकूल और प्रगतिशील करार देते हुए कहा कि 100 साल की भयंकर आपदा के बीच यह बजट विकास का नया विश्वास लेकर आया है। उन्होंने एक वीडियो संदेश के जरिए अपने संबोधन में कहा कि यह बजट, अर्थव्यवस्था को मजबूती देने के साथ ही सामान्य जन के लिए अनेक नए अवसर बनाएगा।