सलमान खान के वर्कआउट सेशन की तस्वीर हुई वायरल, फैंस ने कहा- ‘वापस आ गया सुल्तान’

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान अपने अलग ही स्वैग और फिटनेस के चलते काफी चर्च में रहते हैं। अक्सर जिम में वर्कआउट के दौरान के फोटोज वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इसी बीच उन्होंने मंगलवार देर रात अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसे देख उनके फैंस उत्साह से झूम उठे हैं।

सलमान खान की इस तस्वीर को जिम में वर्कआउट के दौरान क्लिक किया गया है। फोटो में उनका चेहरा तो नहीं दिख रहा है लेकिन इनकी टोन्ड बैक लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही है। अभिनेता की तस्वीर को देखकर मालूम होता है कि सलमान जिम में मशीन पर लटक कर पुलअप लगा रहे हैं।

वापस आ गया सुल्तान

भाईजान की इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर खूब पसंद किया जा रहा है। फोटो को कई लाख लोग लाइक कर चुके हैं औऱ कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं एक फैंस में तस्वीर में कमेंट कर लिखा, सुल्तान वापस आ गया है। साथ ही फैंस हार्ट की इमोजी भी कमेंट कर रहे हैं।

टाइगर 3 को लेकर चर्चा हुई तेज

इंस्टाग्राम में इस तस्वीर के आने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं, कि अभिनेता ने आपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 के आखिरी शे़ड्यूल की तैयारियां शुरू कर दी है। फिल्म के अंतिम शेड्यूल में अभिनेता कई धामकेदार एक्शन सीन्स को फिल्मा ने वाले हैं। वहीं वो इमरान हाशमी के साथ जबरदस्त फाइट भी करते दिखाई देंगे। टाइगर फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म में सलमान खान के अभिनेत्री कटरीना कैफ और इमराम हाशमी भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को मनीष शर्मा के निर्देशन में बनाया जा रहा है।

पठान में करेंगे कैमियो

हाल ही में खबरें आई थी की वो शाह रुख खान की फिल्म पठान कैमियो करने वाले हैं। वहीं शाह रुख खान के भी टाइगर 3 में कैमियो करने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। हांलाकि फिल्म निर्माताओं ने इन खबरों की पुष्टि नहीं की है।