ICSIL Recruitment 2022: दिल्ली जल बोर्ड में कंप्यूटर ऑपरेटर, डाटा एंट्री ऑपरेटर की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित

दिल्ली जल बोर्ड में काम करने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। भारत सरकार के संचार मंत्रालय के पीएसयू टीसीआइएल और दिल्ली सरकारी के पीएसयू डीएसआइआइडीसी के संयुक्त उपक्रम इंटेलीजेंट कम्यूनिकेशन सिस्टम्स इंडिया लिमिटेड (आइसीएसआइएल) ने दिल्ली जल बोर्ड में तैनाती के लिए कंप्यूटर ऑपरेटर / डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। कुल 10 रिक्तियों के लिए उम्मीदवारों का चयन किया जाना है। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि चयनित उम्मीदवारों की नियुक्त संविदा के आधार पर की जाएगी और उम्मीदवारों को दिल्ली एनसीआर में किसी भी डीजेबी के कार्यालय में कार्य के लिए भेजा जा सकता है।

दिल्ली जल बोर्ड में तैनाती के लिए कंप्यूटर ऑपरेटर / डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार आइसीएसआइएल की आधिकारिक वेबसाइट, icsil.in पर दिए गए ऑनलाइन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया आज, 4 फरवरी 2022 से शुरू हो चुकी है और उम्मीदवारों को 5 फरवरी 2022 के दोपहर 12 बजे तक आवेदन करना होगा।

आइसीएसआइएल द्वारा जारी दिल्ली जल बोर्ड में कंप्यूटर ऑपरेटर / डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती विज्ञापन के अनुसार इन पदों के लिए वे ही उम्मीदवारों आवेदन के पात्र हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/बोर्ड से न्यूनतम 40 फीसदी अंकों के साथ 12वीं की परीक्षा उत्तीर्ण की हो। साथ ही, उम्मीदवारों को कंप्यूटर में डिप्लोमा या कोई अन्य कोर्स किया होना चाहिए। वहीं, उम्मीदवारों की आयु आवेदन की तारीख को 18 वर्ष से कम और 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।