Remo d’souza Health Update: सर्जरी के बाद रिकवर होते ही रेमो डिसूज़ा ने हॉस्पिटल में किया डांस, वीडियो वायरल

‘पैरों के साथ डांस करना एक अलग बात है और दिले से डांस करना अलग’… ये कहना है कि कोरियोग्राफर रेमो डिसूज़ा की पत्नी लिजेल डिसूजा का, जिन्होंने पति का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। रेमो का ये वीडियो उनकी सर्जरी के बाद का है जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, रेमो इस वक्त मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट हैं। रेमो को 11 दिसबंर का दिल का दौरा (Heart Attack) पड़ा था जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। रेमो की तबीयत फिलहाल पहले काफी ठीक है, उम्मीद है वो जल्द ही स्वस्थ होकर हॉस्पिल में डिस्चार्ज हो जाएंगे। रेमो के जल्दी ठीक होने के लिए उनके फैंस और सेलेब्स लगातार दुआएं मांग रहे हैं।

इसी बीच कोरियोग्राफर की पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रेमो का चेहरा तो नज़र नहीं आ रहा है, लेकिन उनके पैर ज़रूर साफ नज़र आ रहे हैं। वीडियो में रेमो के पैर म्यूज़कि पर चलते दिख रहे हैं। इसी वीडियो को शेयर करते हुए रेमो की वाइफ लिजेल ने लिखा है, ‘‘पैरों के साथ डांस करना एक अलग बात है और दिले से डांस करना अलग…’ साथ ही लिज़ेल ने सभी को ढेर सारे प्यार के लिए शुक्रिया कहा है।

लिज़ेल के अलावा टीवी एक्टर आमिर अली ने भी रेमो के साथ कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जो हॉस्पिटल की हैं। इन फोटोज़ में आमिर, रेमो के साथ ही नज़र आ रहे हैं, हालांकि इन फोटोज़ में भी रेमो का चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन कोरियोग्राफर की बैक नज़र आ रही है। इन फोटोज़ को देखकर साफ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि कोरियोग्राफर अब पहले से काफी बेहतर हैं, क्योंकि इन फोटोज़ में वो आमिर के साथ खड़े होकर पोज़ दे रहे हैं।