Ind vs WI 2nd t20 live streaming: भारत-वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टी20 आज, जानिए कब और कहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

भारतीय टीम वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज का क्लीन स्वीप करने के बाद अब टी20 में भी जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगी। पहला मैच जीतने के बाद अब टीम इंडिया दूसरा मुकाबला अपने नाम कर सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी। कोलकाता के ईडेन गार्डन्स को तीनों ही टी20 मुकाबले की मेजबानी का जिम्मा दिया गया है। पहला मैच भारत ने 6 विकेट से जीतकर 1-0 की बढ़त हासिस की थी।

रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम लगातार तीसरे क्लीन स्वीप पर नजर बनाए हुए है। न्यूजीलैंड के खिलाफ घर पर खेली टी20 सीरीज में टीम ने यह कमाल किया था। इसके बाद वनडे में वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ किया अब टी20 सीरीज में भी टीम का इरादा ऐसे ही नतीजे हासिल करने का है। इस मैच के शुरू होने से पहले जान लीजिए इससे जुड़ी अहम बातें।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का दूसरा टी20 मुकाबला 18 फरवरी शुक्रवार को खेला जाएगा।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टी20 मुकाबला कोलकाता के इडेन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाएगा।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टी20 भारतीय समय के मुताबिक शाम 7.00 बजे शुरू होगा।

कितने बजे होगा भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टी20 मैच में टास ?

भारत और वेस्टइंडीज के बीच मुकाबले में टास मैच से आधे घंटे 6.30 बजे किया जाएगा।

कहां देखा जा सकेगा भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टी20 का सीधा प्रसारण ?

भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले दूसरे टी20 का सीधा प्रसारण स्टार नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनल पर देखा जा सकेगा। स्टार स्पोर्ट्स, स्टार स्पोर्ट्स एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 1 और स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी पर देखा जा सकेगा। मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हाट स्टार पर देख सकते हैं। इसके अलावा मैच से जुड़ी पल पल की खबर के लिए दैनिक जागरण वेबसाइट पर जा सकते हैं।