हरियाणा में तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खेल रहे 4 बच्चों को कुचला, 2 सगे भाइयों की मौत

हरियाणा के करनाल में दर्दनाक हादसा हुआ।  बीजना गांव के समीप सड़क पर खेल रहे चार बच्चों को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। दुर्घटना में दो सगे भाइयों की मौत हो गई। जबकि एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं एक बच्ची को काफी चोट लगी है। हादसे के बाद चालक मौके पर कार को छोड़कर फरार हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीण एकत्रित हो गए और करनाल-मूनक रोड पर जाम लगा दिया।

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी विजय देसवाल व सदर पुलिस थाने के एसएचओ तरसेम सिंह मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलाया। घायल बच्चों कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कालेज में दाखिल करवाया गया है।

वाकया शुक्रवार की शाम करीब सवा पांच बजे बीजना गांव स्थित सिंगला भट्ठे पर कार्यरत उत्तर प्रदेश के शामली जिले के गांव भल्ला निवासी श्रमिक वकील के दो बेटे 13 वर्षीय साहिल व सात वर्षीय सोहिल और उत्तर प्रदेश के शामली के गांव गढ़ी निवासी श्रमिक रहिश का केटा 12 वर्षीय अन्नू व तीन वर्षीय बेटी आलिया सड़क किनारे खेल रहे थे। इसी दौरान करनाल की ओर से तेज गति से जा रही स्विफ्ट डिजायर कार ने चारों बच्चो को कुचल दिया। दुर्घटना होते ही भट्ठे कर कार्य करने वाले श्रमिक व ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई।

हादसा इतना भयंकर था कि दोनों सगे भाइयों साहिल और सोहिल की मौके पर ही मौत हो गई। अन्नू व आलिया को गंभीर अवस्था में कल्पना चावला मेडिकल कालेज में दाखिल करवाया गया, जहां अन्नू की हालत गंभीर बनी हुई है।

गांव बीजना के पास एक कार चालक ने चार बच्चों को कुचल दिया था। इसमें दो सगे भाइयों की मौत हो गई और दो घायल हुए हैं। आरोपित कार चालक की तलाश की जा रही है।

तरसेम सिंह, सदर थाना प्रभारी, करनाल