‘रामायण’ की ‘सीता’ ने जिम में दिखाया मॉडन लुक, फिटनेस के लिए जमकर बहातीं हैं पसीना

देश के सबसे पॉपुलर धार्मिक सीरियल ‘रामायण’ आज भी लोगों के जेहन में ताजा है। शो के सभी किरदारों को दर्शक आजतक भुला नहीं पाए हैं। माता सीता का रोल प्ले करने वाली दीपिका चिखलिया की एक्टिंग के सभी कायल हैं। दीपिका ने भी अपने इस किरदार को मिले प्यार को बरकरार रखा है। सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव दीपिका फैंस को अपनी जिंदगी से रूबरू कराती रहतीं हैं। हाल ही में उन्होंने शेयर किया कि वो खुदको कैसे इतना फिट रखती हैं।

‘रामायण’ की ‘सीता’ माता खुद को उम्र के इस पड़ाव में काफी फिट रखतीं हैं। दीपिका अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करतीं रहतीं हैं। कभी वो जिम में पसीना बहाती नजर आतीं हैं, तो कभी योगा प्रैक्टिस करतीं। अपनी इंस्टा स्टोरी में दीपिका चिखलिया पोल पर पुशअप करतीं नजर आ रहीं हैं। फिटनेस पर दीपिका का इतना ध्यान देखकर फैंस काफी इम्प्रेस हो रहे हैं।

हाल ही में वैलेंटाइन डे के खास मौके पर भी दीपिका ने पति हेमंत टोपीवाला के साथ अपनी खास तस्वीर शेयर की थी। वहीं वैलेंटाइन डे पर दीपिका के पति ने उन्हें खास तोहफा दिया जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की। इस तस्वीर में दीपिका अपने पति हेमंत टोपीवाला के साथ नजर आ रही थीं।

साथ ही इसके फोटो के जरिए आप देख सकते हैं कि उनके पति ने उन्हें वैलेंटाइन डे पर क्या खास तोहफा दिया। फोटो में आप देख सकते हैं कि दीपिका को उनके पति फूल देते नजर आ रहे हैं। पति से गिफ्ट पाकर दीपिका काफी खुश दिखाईं दीं। इस दौरान दीपिका ने साड़ी पहनी हुई थी और वह अपने पति के कंधे पर हाथ रखकर उन्हें प्यार से निहार रहीं थीं। वहीं उनके पति हेमंत भी उन्हें देख रहे हैं। इस दौरान दोनों की खूबसूरत केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई।