KV Dehradun Recruitment: देहरादून स्थित इन 4 केंद्रीय विद्यालयों में टीचिंग और नॉन-टीचिंग पदों के लिए इंटरव्यू 14 मार्च से

KV Dehradun Recruitment 2022: केंद्रीय विद्यालय देहरादून में टीचिंग की नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। देहरादून में स्थित चार केंद्रीय विद्यालयों द्वारा विभिन्न टीचिंग और नॉन-टीचिंग पदों पर भर्ती के लिए संयुक्त रूप से विज्ञापन आज, 22 फरवरी 2022 को जारी किया गया है। विज्ञापन के अनुसार केंद्रीय विद्यालय संख्या 1, केंद्रीय विद्यालय संख्या 2, केंद्रीय विद्यालय बीरपुर और केंद्रीय विद्यालय अपर कैंप में विभिन्न विषयों के लिए पोस्ट ग्रेजुएट टीचर (पीजीटी), ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर (टीजीटी), प्राइमरी टीचर (पीआरटी) और अन्य पदों पर शैक्षणिक वर्ष 2022-23 के लिए संविदा के आधार पर भर्ती की जानी है। इन पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन केंद्रीय विद्यालयों द्वारा 14 मार्च से 16 मार्च तक आयोजित किए जाने वॉक-इन-इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। हालांकि, उम्मीदवारों की अधिक संख्या होने पर लिखित परीक्षा भी आयोजित की जा सकती है।

केंद्रीय विद्यालय संख्या 1, संख्या 2, बीरपुर और अपर कैंप में विभिन्न पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार सम्बन्धित विद्यालय की वेबसाइट से भर्ती विज्ञापन और अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवारों को इस फॉर्म को पूरी तरह से भरकर और अपने प्रमाण-पत्रों की मूल प्रतियों के साथ-साथ स्व-प्रमाणित प्रतिलिपियों व फोटो के साथ निर्धारित तारीख पर सुबह के समय स्कूल परिसर में उपस्थित होना होगा। केंद्रीय विद्यालय के अनुसार इंटरव्यू की तारीख, समय और स्थान की जानी सम्बन्धित भर्ती विज्ञापन में देखें।