अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर सैफ अली खान की बहन ने की इतनी बड़ी गलती, भड़के लोग बोले- ‘अमृता जी कहा हैं ?’

मंगलवार को देशभर में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया गया। फिल्मी सितारों ने अभिनेत्रियों को खास अंदाज में इस दिन की बधाई दी। वहीं कुछ ने खास पोस्ट भी सोशल मीडिया पर शेयर किए। उनमें से एक सैफ अली खान की बहन सबा अली खान भी हैं। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर सबा अली खान ने ऐसा पोस्ट शेयर किया जिसको देखने के बाद लोग भड़क गए और सैफ अली खान के एक्स वाइफ अभिनेत्री अमृता सिंह के बारे में पूछने लगे।

सबा अली खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर अपने परिवार से जुड़ी खास यादों को शेयर करती रहती हैं। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर सबा अली खान ने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने परिवार की लगभग सभी महिलाओं का एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उनकी मां अभिनेत्री शर्मिला टैगोर, भाभी करीना कपूर, भतीजी सारा अली खान और बहन सोहा अली खान नजर आईं।

इसके अलावा और भी महिलाएं वीडियो में नजर आईं, लेकिन इस वीडियो में सैफ अली खान की एक्स वाइफ कहीं दिखाई नहीं दीं। ऐसे में कई सोशल मीडिया यूजर्स ने सबा अली खान से अमृता सिंह को लेकर सवाल किए। साथ ही उनकी तस्वीर न शेयर करने पर गुस्सा भी जाहिर किया है। guptaaniket99 नाम के यूजर ने सबा अली खान के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘अमृता जी कहा हैं ?’

gajurel.manisha ने लिखा, ‘अमृता मैम कहा हैं, तुम लोग बहुत सेल्फिश हो’। 2118ms ने लिखा, निराशाजनक… अमृता सिंह जैसी महिला, जिसने दो बच्चों को अकेले बड़ा किया वह अन्य महिलाओं से ज्यादा मजबूत हैं… उनके इसका हिस्सा होना चाहिए था।’ jalpana.mishra.9 ने अपने कमेंट में लिखा, ‘अमृता जी क्यों नहीं हैं, अगर सारा तुम्हारी फैमिली है तो अमृता जी क्यों नहीं, माफ करना अगर मैं गलत हूं तो लेकिन एक महिला होने के नाते हमें एक-दूसरे को समझना चाहिए।’

इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर सबा अली खान का ट्रोल किया है। आपको बता दें कि 90 के दशक में अमृता सिंह अपने करियर की ऊंचाइयों पर थीं। उस समय उन्होंने अपने से 12 साल छोटे सैफ अली खान के साथ शादी करने का फैसला किया था। उस समय सैफ अली खान फिल्म इंडस्ट्री में संघर्ष कर रहे थे। हालांकि उनका यह शादी लंबी नहीं चल सकी और दोनों ने साल 2004 में तलाक ले किया। जिसके बाद सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी कर ली।