अब साथ नहीं हैं शमिता शेट्टी और राकेश बापट? इस बात को लेकर दोनों के बीच हुआ जमकर झगड़ा

बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट्स शमिता शेट्टी और राकेश बापट का रोमांस खत्म होने की खबरें सामने आईं। पता चला कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन चल रही है, हालांकि शमिता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर साफ कहा कि उनके बीच सब ठीक है। पर अब पता चला कि कुछ तो है जो इस जोड़ो को परेशान कर रहा है।

ईटाइम्स की रिपोर्ट्स के अनुसार ‘बिग बॉस 15’ के लवबर्ड्स के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। स्रोत का कहना है, ‘प्यार हुआ था लेकिन अड़चन आ रही है और काफी झगड़े हुए हैं।’ दरअसल, बीती रात राजीव अदतिया की विदाई पार्टी में शमिता नजर नहीं आईं, वैसे को एक्ट्रेस राजीव को अपना राखी ब्रदर बताती हैं। तो इस तरह पार्टी में नहीं जाना कई सवाल खड़े कर गया। तो, क्या कारण है? आप जानना चाहते हैं!

तो हुआ ये है कि शमिता चाहती है कि राकेश मुंबई शिफ्ट हो जाए। पत्नी रिद्धि डोगरा से अलग होने के बाद राकेश पुणे में शिफ्ट हो गया हैं। अब राकेश मुंबई शिफ्ट नहीं होना चाहते। शमिता को लगता है कि रिलेशनशिप चलाने का ये सही तरीका नहीं है।

इसी बात को लेकर दोनों में झगड़े शुरू हो गए। इसके साथ ही शमिता और राकेश ने फैसला किया कि उनका रिश्ता ऐसे तो आगे नहीं बढ़ सकता है, इसलिए फिलहाल दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है। पर सिर्फ फिलहाल के लिए है। वर्तमान में राकेश और शमिता संपर्क में नहीं हैं।

इससे पहले ब्रेकअप की खबरों पर शमिता ने खुद एक सोशल मीडिया पोस्ट लिख विराम लगाने की कोशिश की थी। शमिता मे अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में लिखा था कि ऐसी खबरें सिर्फ अफवाह है, मैं और राकेश अभी भी साथ हैं। प्लीज ऐसी किसी भी स्टोरी पर ध्यान मत दीजिए क्योंकि हम अभी भी प्यार में हैं।