कुरुक्षेत्र में भीषण सड़क हादसा, उत्तर प्रदेश की महिला सहित 2 की मौत, 20 घायल

कुरुक्षेत्र में मंगलवार की रात एक दर्दनाक सड़क हादसे का मामला सामने आया है। जीटी रोड पर पिपली-शाहाबाद के बीच गांव मसाना के पास मंगलवार की देर रात हुए दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। मृतकों की पहचान उत्तर प्रदेश के जिला बरेली के रामपुर निवासी 42 वर्षीय महिला राजपति और गांव सहस निवासी 50 वर्षीय सेवा राम के रूप में हुई है। इस हादसे में महिला का पति सूरजपाल, बेटा विकास और बेटी गुड़िया व कई अन्य भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। राहगीरों ने पुलिस की मदद से घायलों को पिकअप से बाहर निकाला और एंबुलेंस की मदद से लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल पहुंचाया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

होली मनाने जा रहे थे घर

बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के बरेली जिला के रहने वाले कई परिवार होली मनाने के लिए पंजाब से अपने घर जा रहे थे। उन्होंने पंजाब से उत्तर प्रदेश के लिए पिकअप किराए पर ली थी। पिकअप में सवार सभी यात्री होली के त्योहार को अपने परिवार के साथ मनाने के सपने संजो रहे थे। लेकिन मंगलवार की देर रात गांव मसाना के पास ट्रक ने पिकअप को पीछे से टक्कर मार दी और यह हादसा हो गया। टक्कर लगते ही पिकअप गाड़ी डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई और मौके पर चीत्कार मच गया। हादसे के बाद जीटी रोड जाम लग गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल पहुंचाया।

ये हुए घायल

घायलों में उत्तर प्रदेश के बरेली निवासी 40 वर्षीय तेजपाल, 30 वर्षीय सर्वेश, नीसी, अंशु, रीना और रामपुर निवासी शौकत अली उनके पुत्र मोहम्मद, सोनू, शौकत अली, सुरेश, विपिन, सुमन, लक्ष्मी सहित अन्य गंभीर रूप से जख्मी हैं।

घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस उप अधीक्षक

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस उप अधीक्षक नरेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे। पुलिस की टीम ने घायलों को तुरंत इलाज के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।