करीना कपूर खान ओटीटी पर डेब्यू के लिए तैयार, नेटफ्लिक्स की फिल्म में आएंगी नजर

अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में खास जगह बनाने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने बेबाक अंदाज और लुक के चलते चर्चा में रहती हैं। अब जानकारी आ रही हैं कि एक्ट्रेस जल्द ही डिजिटल प्लेट फॉर्म पर अपना डेब्यू करने वाली हैं। वो मशहूर फिल्म निर्माता सुजॉय घोष की फिल्म से डिजिटल प्लेट फॉर्म पर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

अपने डिजिटल प्लेट फॉर्म पर डेब्यू करने की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो साझा कर दी है, जिसमें वो फिल्म की टीम के साथ स्क्रिप्ट रीड़िंग करती हुई दिख रही हैं। इस मार्डर मिस्ट्री नेटफ्लिक्स ओरिजनल फिल्म में उनके साथ जयदीप अहलावत और विजय वर्मा से जैसे कलाकार भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। शुरू की तैयारियां इस वीडियो में करीना फिल्म की तैयारियां शुरू करने के साथ बेहद उत्साहित दिख रहे हैं और पूरी टीम के साथ एक क्लासिकल सॉन्ग गाती हुई भी दिख रही हैं।

उत्साहित हैं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस की ये डेब्यू फिल्म ओटीटी प्लेट फॉर्म पर रिलीज होगी। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, और ये शुरू हो गई है। करीना के डिजिटल पर डेब्यू करने की इस खबरे के बाद सेलेब्स उनकी वीडियो पर कमेंट कर उन्होंने शुभकामनाएं दे रहे हैं। सुजॉय घोष के निर्देशन में बनने वाली इस नेटफ्लिक्स ओरिजनल फिल्म को 12वीं स्ट्री एंटटेनमेंट और नॉर्दन लाइट्स फिल्म्स ने बाउंडस्क्रिप्ट और क्रॉस पिक्चर्स के साथ मिलकर जय शेवकरमणि और अक्षय पुरी बना रहे हैं।

करीना कपूर खान का वर्कफ्रंट

बात अगर करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर खान मुख्य किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म में साल 1994 में आई अमेरिकी फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का रीमेक है। ये फिल्म प्रोटागोनिस्ट्स की यात्रा के अलग-अलग टाइम पीरियड में फैली हुई है। वहीं, फिल्म में उस दौरान हुईं कुछ राजनीतिक घटनाओं को भी दिखाया जाएगा। वायकॉम 18 स्टूडियोज़ द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म को भारत भर में 100 से अधिक स्थानों पर फिल्माया गया है।