Holi से पहले ऐश्वर्या और बेटी संग छुट्टियां मनाने निकले अभिषेक बच्चन, आराध्या के पैरों को लेकर फिर उठे सवाल

अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन को बुधवार रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। ये तीनों होली की छुट्टी के लिए बाहर गए हैं। वेकेशन पर निकले अभिषेक बच्चन ने बहन श्वेता की बर्थडे पार्टी भी मिस कर दी। ये फैमिली एयरपोर्ट पर उसी अंदाज में नजर आई जैसी हमेशा दिखाई देती है। और वैसे ही सोशल मीडिया पर इन्हें लोगों ने ट्रोल किया, जैसे हमाशा करते हैं।

ऐश्वर्या राय ने इस बार भी अपना एयरपोर्ट लुक ब्लैक ही रखा। उन्होंने ब्लैक पैंट्स के साथ ब्लैक लॉग कोट कैरी किया था जिसके साथ अपने बालों को खुला छोड़ा था। वहीं अभिषेक बच्चन ग्रे स्वेटशर्ट और ट्रैक पैंट में नजर आए। आराध्या ने भी ब्लैक पैंट और स्पोर्ट्स शूज पहना था। इसके साथ इन्होंने वहां मौजूद पैपराजी को हैप्पी होली भी विश किया।

बच्चन फैमिली जब भी एयरपोर्ट पर होती है ट्रोल ना हो ऐसा हो नहीं सकता। इस बार भी ये परंपरा टूटी नहीं। लोगों ने ऐश्वर्या को उनके ब्लैक लुक के लिए, आराध्या को ओवरप्रोटैक्ट करने को लेकर ट्रोल किया। इसके साथ कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान ऐश्वर्या-अभिषेक की लाडली के पैरों पर पड़ी। उन्होंने आराध्या के चलने के तरीके को लेकर सवाल उठाने शुरू किए। किसी का कहना है कि बेटी के पैर जमीन पर सही से नहीं पड़ रहे।

बता दें कि ‘बॉब बिस्वास’ के प्रमोशन के दौरान ट्रोल्स पर अभिषेक बच्चन ने अपनी चुप्पी तोड़ी थी। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर कुछ भी लिखना आसान है, कोई सामने आकर मेरी पत्नी और बेटी के बारे में बोले तब मैं बताऊ उसे। आराध्या को ट्रोल किए जाने पर जूनियर बी का रिएक्शन ऐसा था कि छोटी बच्ची के बारे में ऐसी बातों कोई कैसे कर सकता है।