शादी के बाद की पहली होली बन गई आखिरी, रंग छुड़ाने बाथरूम गए पति-पत्नी मौत

करनाल से एक दर्दनाक हादसे का मामला सामने आया है। घरौंडा के रहने वाले एक परिवार में होली पर्व पर देर शाम को उस समय मातम पसर गया जब पति-पत्नी की बाथरूम में संदिग्ध मौत हो गई। आशंका जताई जा रही है कि गीजर से गैस लीक होने के कारण उनकी मौत हुई है। दोनों होली खेलने के बाद बाथरूम में नहाने के लिए गए थे।

बताया जा रहा है कि कस्बा में मिट्ठन स्वीटस के नाम से दुकान चलाने वाले गौरव की शादी करीब चार माह पहले ही शिल्पी के साथ हुई थी। अभी शादी की खुशियाें में भी पूरा परिवार डूबा हुआ था तो शुक्रवार को उनकी शादी के बाद पहली होली थी, जिसके चलते परिवार में खुशियां दोगुनी थी। पूरा परिवार पर्व की खुशी में डूबा था तो गौरव व शिल्पी ने भी जमकर होली खेली और एक-दूसरे को गुलाल से रंगीन कर दिया। होली खेलने के बाद जैसे ही वे देर शाम को घर की पहली मंजिल पर बने बाथरूम में नहाने के लिए गए तो बाहर नहीं निकल पाए। घर में करीब तीन घंटे बाद भी पानी की मोटर बंद नहीं हुई और वे नीचे नहीं आए तो स्वजन उन्हें देखने के लिए ऊपर चले गए। कमरे में न मिलने पर बाथरूम में देखा तो वे दोनों को बेहोश पड़े देख सन्न रह गए।

आनन-फानन में उन्हें अस्पताल लेकर जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही घरौंडा थाना के एसएचओ दीपक कुमार भी टीम के साथ पहुंचे तो वहीं शव कल्पना चावला राजकीय अस्पताल के मोर्चरी हाउस में रखवा दिया गया, जहां आज उनका पोस्टमार्टम कराया जाएगा। वहीं एसएचओ दीपक कुमार का कहना है कि फिलहाल दोनों की मौत गीजर से लीक हुई गैस चढ़ने से ही आशंका जताई जा रही है, लेकिन सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही चल पाएगा।