Delhi Capitals Schedule 2022: दिल्ली की टीम कब-कब खेलेगी अपने मुकाबले, देखिए पूरा शेड्यूल

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के शेड्यूल का ऐलान हो गया है। इस बार लीग में 10 टीमें हिस्सा ले रही है और प्रत्येक टीम को 14-14 मैच खेलने हैं। टीमों को इस बार दो ग्रुपों में बांटा गया है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम ग्रुप ए में मुंबई, कोलकाता, राजस्थान और लखनऊ सुपरजाइंट्स के साथ है।

दिल्ली ने इस बार केवल चार खिलाड़ी रिषभ पंत, अक्षर पटेल, पृथ्वी शा और आनरिक नोकिया को रिटेन किया था।

दिल्ली आइपीएल 2022 की शुरुआत 27 मार्च को मुंबई के खिलाफ मैच से करेगी। इसके बाद वे 2 अप्रैल को गुजरात टाइटंस, 7 अप्रैल को लखनऊ सुपर जाइंट्स, 10 अप्रैल को कोलकाता, 16 अप्रैल को आरसीबी, 20 अप्रैल को पंजाब, 22 अप्रैल को राजस्थान, 28 अप्रैल को कोलकाता, 1 मई को लखनऊ, 5 मई को सनराइजर्स हैदराबाद, 8 मई को चेन्नई सुपर किंग्स, 11 मई को राजस्थान, 16 मई को पंजाब और 21 मई को अपना आखिरी लीग मैच मुंबई से खेलेगी।

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज अजित आगरकर को दिल्ली की टीम ने पहली बार अपने साथ एक सहायक कोच के रूप में जोड़ा है। जेम्स होप, तेज गेंदबाजी कोच हैं जबकि हेड कोच की जिम्मेदारी आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग के हाथों में हैं।

आइपीएल 2022 में दिल्ली की पूरी टीम

डेविड वार्नर, पृथ्वी शा, मिचेल मार्श, शार्दुल ठाकुर, मुस्तफिजूर रहमान, कुलदीप यादव, अश्विन हेब्बार, सरफराज खान, कमलेश नागरकोटी, केएस भारत, मनदीप सिंह, खलील अहमद, चेतन सकारिया, ललित यादव, रिपल पटेल, यश ढुल, रोवमैन पावेल, प्रवीन दुबे, लुंगी एन्गिडी, टिम सेफर्ट और विक्की ओस्तवाल।